शिंदे गुट के MP पर रेप का आरोप, बोले : महिला का पाकिस्तान और दाऊद से लिंक

0
30

एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले शिवसेना गुट के लोकसभा सदस्य राहुल शेवाले ने उनके खिलाफ बलात्कार के मामले की NIA जांच की मांग की है। उन्होंने शिकायत दर्ज कराने वाली महिला का पाकिस्तान और दाऊद इब्राहिम के साथ संबंध होने का आरोप भी लगाया है। शेवाले ने रविवार को कहा कि उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री व गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस से यह मांग की है।

एमपी शेवाले ने दावा किया, ‘महिला मुझ पर बेबुनियाद आरोप लगा रही है। वह पहले भी शिकायतें करती रही है और पिछले 2 साल से मुझे और मेरे परिवार को परेशान कर रही है। उसके पाकिस्तान और (भगोड़े गैंगस्टर) दाऊद इब्राहिम से संबंध हैं। वह कोविड-19 महामारी के दौरान मेरे ओर से दी की गई सहायता का दुरुपयोग कर रही है। वह मेरे राजनीतिक करियर को समाप्त करना चाहती है।

मुंबई दक्षिण मध्य से सांसद शेवाले ने कहा कि अंधेरी की एक अदालत ने निर्देश दिया है कि महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी ने महिला के खिलाफ गोवंडी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। शेवाले ने आरोप लगाया, ‘पुलिस महिला की तलाश कर रही है। यह गंभीर मामला है कि महिला को बचाया जा रहा है और सार्वजनिक मंच पर लाया जा रहा है। इस कदम के पीछे युवा सेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी है।

महाराष्ट्र विधान परिषद की उपसभापति नीलम गोरहे ने गुरुवार को राज्य सरकार से सांसद शेवाले के खिलाफ बलात्कार के आरोपों की जांच के लिए विशेष जांच दल (SIT) गठित करने को कहा। शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) विधान पार्षदों ने सदन में मामला उठाया था। ठाकरे गुट इस केस को लेकर सत्ताधारी गठबंधन पर लगातार हमलावर बना हुआ है। महिला ने इस साल की शुरुआत में शेवाले पर आरोप लगाया था।