पोते ने 100 रुपये के लिए दादी को कुल्हाड़ी से काट डाला

0
38

लखनऊ : हत्या की एक के बाद एक घटनाएँ सामने आ रही हैं। ऐसा हे एक मामला लखनऊ क्षेत्र से सामने आया  है। यहां एक पोते ने अपनी दादी की कुल्हाड़ी मारकर इसलिए हत्या कर दी कि दादी ने उसे 100 रुपये नहीं दिए। दरअसल, आरोपी पोते को शराब पीनी थी। बीच-बचाव के लिए आए पिता का भी कुल्हाड़ी से हाथ कट गया। घटना के बाद आरोपी अपनी पत्नी और बच्चों को लेकर फरार हो गया। यह वारदात लखनऊ के निगोहा थाला क्षेत्र के करनपुर गांव की है। हालांकि, पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

आरोपी के पिता सुरेश कुमार ने बताया कि बीती रात को उनका बेटा अनीश कुमार अपनी ससुराल से घर लौटा था। घर लौटने के बाद उसने अपनी दादी से 100 रुपये मांगे थे। शराब के लिए पोते ने पैसे मांगे तो दादी ने मना कर दिया। इसके बाद आरोपी ने अपने पिता से पैसे मांगे तो पिता ने उसे फटकार दिया और डंडा उठाकर उसके पैर में मार दिया।

बाप ने जब बेटे को फटकारा तो उसने अपने आपा खो दिया। आरोपी घर में रखी कुल्हाड़ी लाया और अपनी दादी पर वार कर दिया। दादी को काट कर उसने उनकी हत्या कर दी। बाप बीच-बचाव के लिए आया तो उसके हाथ भी कट गया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। जानकारी के अनुसार, एडीसीपी साउथ मनीषा सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने आरोपी के पिता का बयान लिया। फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है।