मिथुन चक्रवर्ती की इस हरकत से ममता बनर्जी को लगा बड़ा झटका, कोलकाता में मोदी के मंच पर ही…

0
145

बॉलीवुड के कई ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने पॉलिटिक्स ज्वॉइन की है। हाल ही में होने वाले पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले बॉलीवुड के एक और दिग्गज अभिनेता राजनीति में शामिल हो गए हैं। बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल होकर ममता बनर्जी की सरकार को एक बड़ा झटका दिया है। गौरतलब हैं कि आज कोलकाता में पीएम मोदी की एक बहुत बड़ी रैली होने वाली है। जिसके पहले ही अभिनेता ने भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ली।

बता दें कि बंगाल में 27 मार्च से आठ चरणों में वोटिंग हैं और 2 मई को नतीजे आएंगे। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 27 मार्च से शुरू होगा। जिसको लेकर ही आज 2 बजे से कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में भाजपा को यह रैली रखी गई है। रैली के शुरू होने से पहले और पीएम मोदी के आने से पहले ही अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने भाजपा की सदस्यता ली। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के इस मंच पर भाजपा का झंडा भी लहराया और लोगों ने जय श्री राम के नारे भी लगाए। हालांकि अब पीएम मोदी भी कोलकाता पहुंच चुके हैं।

इससे पहले शनिवार शाम को अभिनेता ने पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की थी। इस मुलाक़ात के बाद ही कैलाश विजयवर्गीय बताया था कि मिथुन कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में होने वाली रैली में शामिल होंगे। हालांकि उन्होंने बात का ज़िक्र नहीं किया कि वह भाजपा में शामिल भी होंगे। इस दौरान बंगाल चीफ दिलीप घोष ने मिथुन को पार्टी की सदस्यता दिलाई। खबर है कि इस रैली के दौरान पीएम मोदी के भाषण देने से पहले मिथुन भी अपना भाषण देंगे।