गर्लफ्रेंड की खातिर देर रात को चुराई चॉकलेट, एक दो नहीं बल्कि…

0
130

बड़े बुजुर्गों का कहना है कि प्यार अंधा होता है। ये सिर्फ एक मिसाल नहीं बल्कि हकीकत है। इसको साबित किया है राजस्थान (Rajasthan) के रहने वाले एक युवक ने। इस युवक ने कुछ ऐसा किया है जिसको जानकर आप भी यकीन करने लगेंगे की प्यार सच में अंधा होता है। ये युवक राजस्थान के चित्रकूट (Chitrkut) नगर का रहने वाला है और इसका नाम अविनाश (Avinash) है। बता दें कि अविनाश देर रात अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर रहा था। तभी अचानक उसकी गर्लफ्रेंड ने उससे चॉकलेट खाने की ज़िद की। इस दौरान उसकी ज़िद पूरी करने के लिए वह देर रात ही चॉकलेट की तलाश में इधर उधर घूमता रहा।

चॉकलेट की तलाश में इधर उधर घूम कर वह थक गया लेकिन कोई भी दुकान नहीं खुल रही थी। जिसके कारण उसने निराश होकर एक दुकान का ताला ही तोड़ दिया और करीब 20 हजार रुपए की चॉकलेट चुरा ली। ऐसा काम कर के भले ही उसने अपनी प्रेमिका को चॉकलेट खिला दी लेकिन अब खुद जेल की हवा खा रहा है। इस दौरान दुकानदार ने बताया कि उसकी दुकान से 700 चॉकलेट चोरी हुई हैं और इन सभी चॉकलेट के दाम पांच रुपए से लेकर 300 रुपए तक थे।

दुकानदार की शिकायत पर पुलिस ने अविनाश को अपनी हिरासत में ले लिया। इस दौरान उसके बाद सभी चॉकलेट भी बरामद हुई। पुलिस ने बताया कि जब उसके पास से चॉकलेट जब्त की तो उसकी संख्या पांच कम मिली। बता दें कि अविनाश ने चॉकलेट चुराने के बाद दुकान का सीसीटीवी कैमरा तक तोड़ दिया था।