मिस इंडिया रनरअप बनने के बाद भी ऑटो में सफर कर सम्मान समारोह में पहुंची मान्या, लोगों ने कहा…”

0
116

उत्तर प्रदेश Uttar pradesh) के देवरिया की रहने वाली मान्या सिंह (Manya singh) ने मिस इंडिया 2020 की रनरअप (Miss india Runner up 2020) का खिताब जीतकर देश भर में अपनी पहचान बना ली है। मिस इंडिया की रनरअप बनने से ज़्यादा उनकी एक खास बात ने लोगों का ध्यान उनकी तरफ खींच लिया। फेमिना मिस इंडिया 2020 की रनरअप मान्या सिंह (Manya Singh) ने कुछ ऐसा किया जिसको बदौलत वह आज पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। रनरअप का खिताब जीतने के बाद भी उनको अपने माता पिता के साथ ऑटो रिक्शा में बैठकर मुंबई में अपने एक Felicitation समारोह में जाता हुए देखा गया।

उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और लोग उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं। वायरल हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मान्या ने एक काले कलर खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही उन्होंने अपने सिर पर मिस इंडिया का ताज भी पहना हुआ है। वह इन तस्वीरों में बहुत ही खूबसूरत नज़ार आ रही हैं। आपको बता दें कि इस बीच उन्होंने देश का झंडा भी अपने हाथों में थामा हुआ है। पहले उनके घर के पास के लोग उनको एक चालक की बेटी के नाम से जानते थे। लेकिन अब पूरा देश उन्हें मिस इंडिया के तौर पर जनता है।

इस दौरान उन्होंने अपनी मुश्किल ज़िन्दगी को लेकर कुछ बातें भी शेयर की थी। उन्होंने कहा कि “14 साल की उम्र में, मैं देखती थी कि मेरे आसपास की लड़कियां जीवन का आनंद उठा रही हैं, अच्छे कपड़े पहन रही हैं, स्कूल जा रही हैं। मुझे पता था कि मेरा जीवन उनकी तरह नहीं है।” उन्होंने कहा कि “मैं डॉक्टर या इंजीनियर नहीं बनना चाहती थी। हालांकि उससे मेरे माता-पिता खुश होते लेकिन मैं साधारण जीवन नहीं जीना चाहती थी। मैं जीवन में कुछ ‘मसाला’ चाहती थी।” उन्होंने बताया कि उनकी इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए उनकी मां ने अपने गहने भी बेच दिए थे।