‘मेमोरियल डे’ पर प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, पिता ही नहीं माँ भी……,

0
832

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फोटोज़ और वीडियो से अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं।प्रियंका ने ‘मेमोरियल डे’पर इस तस्वीर को फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया।प्रियंका ने अपने पिता अशोक चोपड़ा और माँ मधु चोपड़ा की तस्वीर शेयर की है।ख़ास बात यह है कि इस तस्वीर में पिता के साथ साथ की मां भी सेना के यूनिफॉर्म में हैं।

उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, ”मेरे माता-पिता ने भारतीय सेना में काम किया है और शायद यही कारण है कि मैं दुनियाभर में मौजूद सभी मिलिट्री फैमिली से खुद को जोड़ पाती हूं। आज उन सभी शहीद जवानों को याद करते हैं, जिन्होंने हमारी स्वतंत्रता की रक्षा के लिए अपने जीवन की कभी परवाह नहीं की।” प्रियंका की इस तस्वीर प्रियंका की इस पोस्ट पर उनकी बहन परिणीति चोपड़ा के साथ साथ कई सेलेब्रिटीज़ ने कमेंट किये हैं। परिणीति ने लिखा- बड़े पापा और बड़ी मम्मी की बेस्ट फोटो। ईशा गुप्ता, हिना ख़ान, ज़रीन ख़ान ने इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है। 

जा’नकारी के लिए बता दें कि,प्रियंका ने 2017 में अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी मॉम के बारे में विस्तार से बताया था। उन्होंने इस पोस्ट में ऐसी बातों का खुलासा किया था, जिन्हें जा’नकर कोई भी चौंक जाएगा। प्रियंका ने लिखा था- यह सुनने में पुराना-सा लग सकता है कि मेरी मां मेरी हीरो हैं। वो छोटे कस्बे की रहने वाली ऐसी महिला हैं, जो अपने सपने पूरे के लिए घर से भाग गयी थीं। वो सैन्य बल में डॉक्टर थीं। उनके पास 8 अलग-अलग मेडिकल सर्टिफिकेट हैं। सर्टिफाइड पायलट हैं और 9 भाषाएं बोलती हैं।