महाराष्ट्र के बाद अब दिल्ली पर भाजपा की नजरें, कुछ विधायकों के साथ टूटा AAP का संपर्क…

0
93

महाराष्ट्र के बाद अब भाजपा की नजर दिल्ली की आम आदमी पार्टी के ऊपर है। जिस तरह से भाजपा ने महाराष्ट्र को अपने कब्जे में किया ठीक उस ही तरह भाजपा दिल्ली को भी अपने कब्जे में करना चाहती है। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसको देखते हुए सतर्कता बरतते हुए आज अपने आवास पर एक अहम बैठक बुलाई है। बताया जा रहा है कि पार्टी के कुछ विधायकों के साथ उनका संपर्क नहीं हो पा रहा, जिसको लेकर दिल्ली की आम आदमी पार्टी पूरी तरह से परेशान हैं।

बता दें कि इन विधायकों से संपर्क टूटने से पहले खबर सामने आई थी कि भाजपा ने आम आदमी पार्टी के चार विधायकों से पार्टी बदलने को लेकर बातचीत की थी और साथ ही उनको खरीदने की भी कोशिश की थी। बताया जा रहा है कि इन चार विधायकों को 20-20 करोड़ रुपए देने का ऑफर दिया गया था और साथ ही उनको धमकी भी दी गई थी। इसकी जानकारी पार्टी के विधायकों ने ही दी थी। जिसके बाद अब कुछ विधायकों से संपर्क टूटने की खबरें हैं।

आम आदमी पार्टी ने नेता संजय सिंह ने बुधवार को एक बयान जारी कर बताया था कि “बीजेपी ने हमारे विधायकों को धमकाया और कहा कि 20 करोड़ रुपये का हमारा प्रस्ताव स्वीकार करो या फिर सिसोदिया की तरह सीबीआई के मामलों का सामना करो। बीजेपी ने 20-25 विधायकों के संपर्क में होने का दावा किया है। वे दिल्ली के शिक्षा मॉडल के बारे में चिंतित हैं, वे देश को बेचना चाहते हैं, केजरीवाल देश को बचाना चाहते हैं। सावधान रहना, ये दिल्ली है, यहां AAP की सरकार है, बिकने वाली नहीं है।”