मध्य प्रदेश में गुं’डाग’र्दी का वीडियो वाय’रल, शराब बेचने की शंका में युवक को…

0
729

देश मे आजकल लोगों की हिं’सा बढ़ती जा रही है और लोग अपने आपे से बाहर हो कर कुछ भी कर देते हैं वही मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में एक आदमी ने शराब बेचने की शंका में एक युवक को दिन दहाड़े चौईथराम चौराहे वाइन शॉप के पास इतनी बुरी तरह पीटा की उस युवक की उस युवक की हालत बहुत खरा’ब हो गयी और वी बे’हाल हो गया। युवक को मा’रने वाला शक़्स वाइन शॉप का ही कर्मचारी था और उसने इस बात कही खबर पु’लिस को देने की बजाए खुद ही हाथ में डंडा लेकर उसकी पि’टाई करने पर उतर आया और युवक को बुरी तरह पी’टा। पु’लिस को इस बात की खबर मिलने के बाद पु’लिस द्वारा कुछ आरो’पियों को हि’रासत में लाया गया है। दूसरे आरो’पियों की तलाश में पु’लिस जुट गई है और पीड़ित युवक की भी तलाश हो रही है।

युवक को पीटने की घटना राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र के चौईथराम चौराहे स्थित वाइन शॉप के सामने की है। युवक को राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र के चौईथराम चौराहे पर स्तिथ वाइन शॉप पर बन्द पड़े अहाते पर उस युवक को बांधकर शराब बेचने की शंका में शराब माफियाओं और वाइन शॉप संचालकों के साथ उनके गुर्गों ने बेर’हमी से खंभे पर बांधकर इतना पी’टा कि वह अध’मरी हालात में निढाल होकर नीचे गिर गया। इसकेबाद भी उन लोगों को इसपर रहम नही आया और वो युवक के गिरने के बाद भी उसको डंडों से लगातार मा’रते रहे, और इसके बाद से ही पीड़ित युवक का कोई पता नही है और पु’लिस उसकी तलाश कर रही है।

उस युवक को मा’रते वक़्त गुर्गों व संचालक के साथी उसकी वीडियो भी बना रहे थे, उस वीडियो के सोशल मीडिया पर वाय’रल होने के बाद पु’लिस ने इस पर फ़ौरन एक्श’न लिया और इससे संबंधित 6 आरो’पियों को अपनी हिरा’सत में ले लिया है। लेकिन जिस युवक को बेर’हमी से बार-बार पीटा जा रहा था वो युवक अभी तक मिला नही है। राजेन्द्र नगर टीआई सुनील शर्मा द्वारा बताया गया कि, क्षेत्र स्थित रेल पटरी के यहां युवक के अवैध शराब की बिक्री की शंका के आधार पर कुछ अप’राधी प्रवृत्ति के लोग युवक को अवैध शराब बेचने पर मना करने गए थे, जहां पर नोक’झोंक होने पर वह युवक को चौईथराम चौराहे स्थित वाइन शॉप पर ले गए।

उन्होंने बात को जारी रखते हुए बताया कि, वहां पर 13 से 14 लोगों ने उसको खंभे से बांधकर व हाथ पकड़कर बारी-बारी से पीटते रहे, जैसा कि वीडियो में साफ दिख रहा है। पीड़ित युवक के बेहाल होने के बावजूद वो लोग उसको मा’रते रहे। इस कि वीडियो वाय’रल होने पर वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान की गई और वाइन शॉप पर काम करने वाले और गुर्गे हंसराज, नीलेश, सत्येन्द्र, सोनू ,राममिलन, शेरू नामक लोगों को हिरा’सत में लिया गया। पु’लिस द्वारा उनसे पूछताछ की जा रही है और इसके साथ ही एक टीम को और आरो’पियों की तलाश में लगा दिया गया है।