मानहानि केस में जॉनी डेप के पक्ष में आया अंतिम फैसला, अभिनेत्री एंबर हर्ड पर लगा इतना जुर्माना…

0
78

पिछले कई हफ्तों की कानूनी प्रक्रिया के बाद आखिरकार हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप को इंसाफ मिल ही गया। अभिनेता जॉनी डेप और उनकी पत्नी एंबर हर्ड के बीच मानहानि केस का अंतिम फैसला जॉनी डेप के पक्ष में आया है। जिसको लेकर आज वह पूरी दुनिया में चर्चा में हैं। बता दें कि पिछले छह हफ्तों से चल रहे इस मामले में जूरी ने बुधवार को फैसला सुनाया जिसको स्वीकार करते हुए अभिनेता ने जूरी का शुक्रिया अदा किया और बोला कि जूरी ने मुझे अपना जीवन वापस दे दिया। मैं वास्तव में आभारी हूं।

अमेरिका के फेयरटैक्स काउंटी सर्किट कोर्ट में सात सदस्यीय वर्जीनिया जूरी ने जुर्माने के तौर पर अभिनेत्री एंबर हर्ड को 15 मिलियन डॉलर का भुगतान करने के आदेश दिया है। हालांकि इस दौरान जूरी ने अभिनेत्री का पक्ष भी लिया और जॉनी डेप के वकील को फटकार लगाई और उसके ऊपर जुर्माना भी लगाया। जूरी ने कहा कि “वकील ने उन्हें बदनाम किया था और उनके दुर्व्यवहार के आरोपों को धोखा कहा था।” जानकारी के अनुसार वकील को हर्जाने में $ 2 मिलियन देने का फैसला सुनाया गया है।

आपको बता दें कि साल 2019 में अभिनेता जॉनी डेप ने द वाशिंगटन पोस्ट के एक लेख पर एंबर हर्ड के खिलाफ मुकादमा दायर किया था। वहीं, एंबर हर्ड ने जॉनी डेप पर घरेलू हिंसा और मारपीट करने का आरोप लगाया था। इन आरोपों की वजह से हॉलीवुड में जॉनी डेप को काफी नुकसान उठाना पड़ा था। हालांकि अब फैसला आने के बाद जॉनी डेप पूरी तरह से आरोपों से रिहा हो गए हैं। इस मुश्किल समय में जॉनी डेप के दुनिया भर के फैंस ने उनका खूब साथ दिया। वह लगातार अभिनेता को इंसाफ दिलाने की अपील करते रहे।