खेल-खेल में हुई एक बच्चे समेत दो लोगों की मौत, घर के बाहर मौजूद सेप्टिक टैंक में…

0
90

हरियाणा के नूंह जिले में हाल ही में एक हादसा पेश आया है, जिसको सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, यहां के बिछोर गांव में मंगलवार के दिन देखते ही देखते तीन मौतें हो गईं। जानकारी के अनुसार तीनों की मौत सेप्टिक टैंक में हुई, बताया जा रहा है कि गांव निवासी दीनू के घर के बाहर 20 फीट गहरा सेप्टिक टैंक मौजूद है। यहां उनका आठ साल का उनका पोता खेल रहा था। खेलते खेलते अचानक टैंक का कवर टूट गया और बच्चा टैंक के अंदर गिर गया।

ऐसे में दो आदमी उस बच्चे को बचाने की कोशिश में टैंक के अंदर गए, लेकिन वह भी वापस न आ सके। ऐसे में वहां मौजूद लोगों ने उनको बाहर निकाला। टैंक से बाहर निकलने पर तीनों को मृत पाया गया। बच्चे की पहचान गांव निवासी दीनू के पोते के तौर पर की जा रही है जिसका नाम आरिज है। वहीं, बाकी दो आदमियों में से एक इस बच्चे का पिता सिराजू और एक चाचा सलामू बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि टैंक में दम घुटने के कारण तीनों की मौत हुई है। पुलिस के मुताबिक घर वालों ने इसके लिए कोई मामला भी दर्ज नहीं करवाया है।

पुलिस उपाधीक्षक शमशेर सिंह ने कहा कि “चौंकाने वाली घटना हुई लेकिन परिवार और ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित नहीं किया। उन्होंने शवों को दफना दिया क्योंकि उनका दावा है कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी। लेकिन हम मामले की जांच कर रहे हैं।” जानकारों द्वारा बताया जा रहा है कि ये सेप्टिक टैंक करीब 20 फीट गहरा है।