लिव-इन पार्टनर बना हैवान, प्रेमिका के बच्चों की अंगुलियां काटी, बंधक बनाकर पीटा

0
22

काशीपुर: लिव-इन रिलेशन में दरिंदगी और हैवानियत की खबरें देशभर से लगातार सामने आ रही हैं। बावजूद, लोग समझने को तैयार नहीं हैं। ऐसा ही एक मामला ऊधमसिंह नगर के काशीपुर में सामने आया है। लिव-इन पार्टनर ने हैवानियत दिखाई है। महिला के घर लिव-इन में रह रहे युवक ने महिला की बेटी और बेटे को बंधक बनाकर उनकी अंगुलियां काट दीं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लहूलुहान हालत में बच्चों को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी काशीपुर अभय सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट लिखी गई है। बताया जा रहा है कि बच्चों से अनबन रहने के कारण वह उनसे नाराज रहता था।

उत्तरकाशी: दीपक बिजल्वाण का विरोधियों को जवाब, लिखा सत्यमेव जयते

आईटीआई थाना पुलिस ने बताया कि इलाके की एक महिला के पति की दो साल पहले मौत हो चुकी है। मूलरूप से ठाकुरद्वारा निवासी एक युवक उसके घर में किराये पर रहता था। दो साल से दोनों लिव इन में रह रहे थे। महिला के तीन बच्चे हैं।

वे युवक के घर में रहने का विरोध करते थे। सोमवार दोपहर युवक ने दो बच्चों के हाथ बांध दिए और पीटने के बाद अंगुलियों को चाकू से लहूलुहान कर दिया। पुलिस ने दोनों मासूमों को अस्पताल पहुंचाया और इलाज के बाद घर पर छोड़ दिया गया है।