लिएंडर पेस को खेल गांव में अभी तक नहीं मिला है कमरा

0
112

भारतीय टेनिस स्टार लिएंडर पेस को रियो ओलिंपिक खेल गांव में अब तक कमरा आवंटित नहीं किया गया है। अंग्रेजी अखबार द टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक सात बार के ओलंपियन टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस गुरुवार शाम को रियो डी जनेरियो में पहुंचे। यहां मौजूद इंतजाम को देख लिएंडर पेस ने अपनी निराशा व्यक्त की है।
खिलाड़ी पेस ने कहा कि कोई कमरा नहीं मिलने के कारण उन्हें भारतीय ओलिंपिक दल के प्रमुख राकेश गुप्ता के कमरे में रुकना पड़ा है। टीम के कप्तान जीशान अली ने भी टेनिस स्टार पेस की बात का समर्थन करते हुए कहा कि पेस ने खेल गांव में न रुकने की बात कभी नहीं कही।
लिएंडर पेस ने देर शाम जीशान के साथ प्रैक्टिस की। लिएंडर ने कहा, ‘लोग कहानी बनाते रहते हैं। कभी-कभी दुख होता है कि लोग समझते नहीं है कि इस उम्र में सात ओलिंपिक खेलने में कितनी मेहनत लगती है।’ ओलिंपिक पदक विजेता पेस ने कहा कि वह देश के लिए खेलना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह की खबरों के बारे में उन्हें कोई टिप्पणी नहीं करनी।
पेस ने कहा कि उन्होंने पहले ही इस बात की जानकारी दे दी थी कि वह इटली में चैंलेजर खेल रहे हैं। उन्होंने कहा वह प्रैक्टिस के बजाय मैच खेलकर खुद को फिट रख रहे हैं। पेस ने कहा कि वॉशिंगटन में तीन वर्ल्ड टीम टेनिस के तीन मैच खत्म होते ही वह फ्लाइट पकड़कर रियो पहुंच गए।
भारत की ओर से सबसे ज्यादा ओलिंपिक खेलों में भाग लेने वाले खिलाड़ी ने कहा कि जो अपार्टमेंट टीम को अलॉट हुआ है उसमें तीन बेडरूम हैं जिसमें से एक रोहन बोपन्ना के पास है, एक उनके फिजियो के पास और एक टीम के कप्तान जीशान अली के पास। पेस ने कहा कि ऐसे में वह मिशन प्रमुख के कमरे में ही ठहरे हैं।