कभी बस में सफर किया करती थीं नीता अंबानी, आज खुद का है जेट, रोज पीती हैं लाखों की चाय…

0
48

दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शुमार मुकेश अंबानी साधारण सी ज़िदगी जीना पसंद करते हैं। लेकिन उनकी पत्नी उसने बिलकुल अलग हैं। उनकी पत्नी नीता अंबानी एक लग्जरी लाइफ जी रही हैं और वह इसी ही लाइफ जीना पसंद करती हैं। वह अपनी ख्वाहिश के मुताबिक चलती हैं, एक बार जो चीज उनको पसंद आ जाती है, वह उसको उस वक्त ही खरीद लेती हैं। आज उनका जन्मदिन हैं, इस खास मौके पर हम आपको उनकी इस लग्जरी लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं।

अपने कई सारे इवेंट्स में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी को साथ में देखा होगा। लेकिन जब आप उनको देखते होंगे तो आपको जमीन आसमान का फर्क दिखाई देता है। एक तरफ जहां मुकेश अंबानी साधारण से व्यक्ति के रूप में दिखाई देते हैं तो वहीं नीता अंबानी महंगे कपड़े और महंगी ज्वेलरी में दिखाई देती हैं। नीता के पास उनकी जरूरत से भी ज्यादा चीजें हैं। वह सिर्फ ब्रांडेड चीजें ही इस्तेमाल करती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की उनकी एक लिपस्टिक की कीमत ही 4 लाख रुपए है।

नीता की जिंदगी में एक समय ऐसा भी था जब वह बस में सफर किया करती थीं। लेकिन आज उनका खुद का जेट है, जिसको उनके पति ने उनके जन्मदिन पर गिफ्ट दिया था। आपको बता दें कि नीता अंबानी जो चाय पीती हैं, उसकी कीमत भी लाखों में है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि नीता अंबानी जो चाय पीती हैं उसकी कीमत करीब 3 लाख रुपए है।

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि नीता ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि जिस कप में वह चाय पीती हैं, वह भी काफी महंगा है। उन्होंने बताया था कि जापान की सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड नोरिटेक के कप में वह चाय पीती हैं यह क्रॉकरी सोने से जड़ी होती है। नीता हर तरह से अपनी इस लग्जरी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं।