जैकलीन फर्नांडीज की जमानत पर फैसला, क्या मिलेगी राहत!

0
81
Jaiklin

नई दिल्ली : महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही।  बृहस्पतिवार सुबह जैकलीन फर्नांडिज दिल्ली स्थित पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची। कोर्ट में जैकलीन की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी। एक्ट्रेस की ओर कोर्ट में जमानत याचिका दायर की गई है।

बता दें कि जैकलीन बीते महीने 22 अक्टूबर को पटियाला उच्च न्यायालय में पेश हुईं थीं, जहां कोर्ट ने उन्हें राहत देते उनकी अंतरिम जमानत को 10 नवंबर तक बढ़ा दिया था। हालांकि, ईडी ने लगातार जैकलीन को जमानत देने का विरोध किया है। ED ने अभिनेत्री जैकलीन की रेग्युलर जमानत याचिका का विरोध किया है। ईडी का कहना है कि जैकलीन ने कभी भी जांच में सहयोग नहीं किया और सबूतों के सामने आने पर ही कुछ भी बताया। ईडी ने कोर्ट को बताया कि ब्वॉयफ्रेंड सुकेश ने अभिनेत्री को मुलाकात के कुछ दिनों के भीतर ही अपनी क्रिमिनल हिस्ट्री के बारे में बताया था।

इसके बावजूद वह सुकेश के नजदीक गईं, जबकि जैकलीन खुद एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जिनके पास पैसों की कोई कमी नहीं हैं। एक्ट्रेस ने भी जांच के दौरान इस बात की कबूला कि उन्होंने दूसरे लोगों को सबूतों से छेड़छाड़ करने, सबूत मिटाने के लिए कहा था। ED की जांच में खुलासा हुआ कि सुकेश ने जैकलीन को कई करोड़ों के महंगे गिफ्ट्स दिए थे। इसमें ज्वेलरी, घोडा, विदेशी बिल्ली और कार आदि शामिल हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि ठग सुकेश ने एक्ट्रेस के परिवार के लोगों को भी कई कीमती तोहफे भेंट किए हैं। जैकलीन सुकेश की सच्चाई जानने के बाद भी उनसे शादी करने की योजना में थी। फिलहाल सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है।