कैटरीना और विक्की कौशल के रोका सेरेमनी की खबरों का हुआ खुलासा, एक्ट्रेस के प्रवक्ता ने बताया…

0
36

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई नई खबर सुनने को मिल जाती है। इन दिनों बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और बॉलीवुड के एक्टर विक्की कौशल के रिलेशन की खबरें सुर्खियों में हैं। बता दें कि इन दिनों दोनों के रोका सेरमनी होने की खबरें भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। लेकिन इस बात को लेकर अब तक न तो कैटरीना कैफ ने कोई बयान जारी किया है और न ही विक्की कौशल ने इस बारे में कोई बात कही है। लेकिन अब इस संबंध में कैटरीना कैफ के प्रवक्ता का बयान सामने आया है।

कैटरीना कैफ के प्रवक्ता ने इन सभी खबरों को सिर्फ एक अफवाह बताया है। उनका कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। ये बातें सिर्फ अफवाहें हैं। अपने इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि “कोई रोका सेरमनी नहीं हुई है। कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान संग ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए रूस रवाना होने वाली हैं।” बता दें कि बीते कुछ समय पहले कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को साथ में डिनर करते हुए देखा गया था। जिसके बाद से उन दोनों के बीच रिलेशन की खबरें सुर्खियों में रहीं हैं।

हाल ही में हर्षवर्धन कपूर से भी एक इंटरव्यू में कुछ सवाल किए गए थे। जिसमें एक सवाल फिल्म इंडस्ट्री से रिलेटेड था। उनसे पूछा गया था कि फिलहाल बॉलीवुड की ऐसी कौन सी अफवाह है जो हकीकत है। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “विक्की कौशल और कैटरीना कैफ साथ हैं और यह सच है।” अपनी बात कहने के बाद उन्होंने बात को घुमाते हुए कहा कि “शायद में इसके लिए मुसीबत में पड़ जाऊंगा।” बताते चलें कि कैटरीना कैफ आने वाले समय में कई फिल्मों में दिखाई दे सकती हैं। हालांकि सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में उन्हें आखरी बार देखा गया था।