करवा चौथ के मौके पर गोविंदा ने किया अपनी पत्नी को हैरान, दिया शानदार तोहफा, तस्वीरें हुईं वायरल…

0
108

रविवार 24 अक्टूबर को करवा चौथ था। हर बार की तरह इस बार भी पत्नियों ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं। दुनिया भर में करवा चौथ मनाया जाता है। आम लोगों की बॉलीवुड सेलेब भी इस त्योहार को धूम धाम से मनाते हैं। इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब अपनी पत्नियों को अच्छे अच्छे तोहफे भी देते हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ। लेकिन इस बार गोविंदा ने एक अलग ही तरह से अपने प्यार का इजहार किया। बता दें कि गोविंदा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी के साथ तस्वीर भी साझा की और साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी को दिया करवा चौथ का तोहफा भी दिखाया।

गोविंदा ने करवा चौथ के मौके पर अपनी पत्नी सुनीता आहूजा को एक महंगी कार गिफ्ट की। कार को देखकर उनकी पत्नी के होश उड़ गए और वह बहुत खुश हो गई। गोविंदा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा कि “मेरी बेस्ट फ्रेंड, मेरे प्यार और मेरे दो खूबसूरत बच्चों की मां के लिए। हैप्पी करवा चौथ। आई लव यू। तुम्हारे लिए मेरे प्यार को आंका नहीं जा सकता। पर आज के लिए इस छोटे गिफ्ट से नाप लेना। ईश्वर तुम्हें इस दुनिया की सारी खुशियां दे। लव यू माइ सोना।”

बता दें कि गोविंदा की इस पोस्ट को अब तक 1 लाख 70 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और अभी लोग लगातार उनकी तस्वीर को लाइक कर रहे हैं। गौरतलब हैं कि गोविंदा और सुनीता की शादी साल 1987 में हुई थी। जिसके बाद से अब तक वह दोनों शादी के इस बंधन में बंधे हुए हैं और इस दोनों के दो बच्चे भी हैं। इन दोनों की एक बेटी है। जिसका नाम टीना आहूजा है और लड़के के नाम यशवर्धन आहूजा है।