अमरिंदर सिंह के बचाव के लिए सामने आईं अरूसा आलम, विरोधियों को दिया करारा जवाब…

0
12

पंजाब की कांग्रेस सरकार को लगातार परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है। हाल ही में पंजाब के मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा देने वाले कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amrinder Singh) को भी अब विरोधियों के बयानों का सामना करना पढ़ रहा है। बता दें कि पाकिस्तानी पत्रकार महिला मित्र अरूसा आलम (Aroosa Alam) को लेकर विपक्षियों द्वारा अमरिंदर सिंह को काफी समय से निशाना बनाया जा रहा है। इस बीच अरूसा आलम को आईएसआई एजेंट (ISI agent) बताया जा रहा था। जिसके बाद अब अरूसा ने चुप्पी तोड़ते हुए अपने मित्र अमरिंदर सिंह का साथ दिया और साथ ही उनके विरोधियों पर निशाना भी साधा।

उन्हें कहा कि “मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि अमरिंदर ने मुझे इस पूरी दुनिया में अपना दोस्त बनाने के लिए चुना है … हमारा मानसिक और आईक्यू स्तर बहुत समान है।” अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि “मैं बहुत दुखी हूं, बहुत निराश हूं। मैं पिछले 16 साल से भारत आ रही हूं, हर साल मुझे एक साल का वीजा ड्यू क्लीयरेंस के बाद मिलता था। क्या आरोप लगाने वालों को लगता है कि रॉ के भी आईएसआई से हाथ मिले हुए हैं। आपकी आईबी, केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियां, भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार, कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार- क्या वे सभी आईएसआई पेरोल पर थीं जिनसे मुझे वीजा मिलता था?”

आगे बातचीत बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि “यह तर्कहीन है, वास्तव में मुझे इन आरोपों की परवाह नहीं है। मैं अपने जीवन के उस पड़ाव पर हूं जहां मुझे इन चीजों की परवाह नहीं है, लेकिन उनकी राजनीति के स्तर को देखें।” इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाने वाले लोगों से सवाल करते हुए कहा कि “आप इतना नीचे कैसे गिर सकते हो? कृपया जाकर लोगों के लिए कुछ काम करें, अगर आप सरकार में हैं तो मुझे इसमें क्यों घसीट रहे हैं?”