कई राज्यों के दौरे पर है भाजपा, पीएम मोदी के साथ अमित शाह भी…

0
112

इस साल कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसको लेकर सभी पार्टियों की तैयारियां लगातार जारी हैं। ऐसे में भाजपा भी चुनाव जीतना का मौका नहीं छोड़ना चाहती। अलग अलग राज्यों में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए भाजपा के मंत्री लगातार राज्यों के दौरे कर रहे हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी कई राज्यों का दौरा करते हुए दिखे। बता दें कि इस साल पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, केरल सहित कई अहम राज्यों में विधानसभा चुनाव होंगे।

खबर है कि आज भाजपा कई राज्यों में अपना दौरा कर रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा अलग अलग राज्यों में कई कार्यक्रम कर रहे है। जहां प्रधानमंत्री तमिलनाडु और पुदुच्चेरी की यात्रा पर हैं, तो वहीं गृहमंत्री अमित शाह आज असम दौरे पर हैं। इसका अलावा जेपी नड्डा ने आज कोलकाता में पार्टी के ‘सोनार बांग्ला’ अभियान की घोषणा की है। जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह खुद आज कई कार्यक्रम करने वाले हैं।

पीएम मोदी तमिलनाडु और पुदुच्चेरी में कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। असम के नागांव में एक रैली संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि “जो असम पहले हथियार, आंदोलन के लिए जाना जाता था, वहां बोडो लैंड का समझौता हुआ। नरेंद्र मोदी जी ने 5 साल में करीब 35 बार उत्तर पूर्व का दौरा कर यहां के विकास कार्यों को गति दी।” उन्होंने कहा कि “पीएम मोदी के नेतृत्व में बस असम में ही नहीं पूरे पूर्वोत्तर में विकास शुरू हुआ है। पीएम मोदी ने असम का गौरव बढ़ाने के लिए हरसंभव प्रयास किया है। भूपेन हजारिका को भारत रत्न दिया गया। कांग्रेस नेता तरुण गोगोई ने भी योगदान दिया है, उन्हें भी मोदी सरकार में पद्म भूषण से नवाजा गया।”