JNU मामले में दीपिका के साथ आयीं बॉलीवुड की ये ऐक्ट्रेस, कहा “कोई चुप कैसे..?”

0
265
Deepika Padukone

बीती शाम दीपिका पादुकोण JNU में जाकर कुछ देर प्रद’र्शन का हि’स्सा बनीं। यूँ तो दीपिका ने वहाँ कुछ भी कहा नहीं लेकिन उनका वहाँ जाना ही बहुत कुछ कह गया। दीपिका का सच के साथ खड़ा होना उन्हें लोगों की प्रशंसा भी दिला रहा है और कुछ लोग आलोचना भी कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि दीपिका ने ये फ़िल्म प्रमोशन के लिए किया है। सोशल मीडिया में दीपिका की फ़िल्म छपाक के बहिष्कार करने की बातें चल रही हैं जबकि दूसरी ओर दीपिका की तारीफ़ भी हो रही है।

इस मामले में दीपिका का समरतह करती नज़र आयीं सोनाक्षी सिन्हा जिन्होंने ट्वीटर पर लिखा कि “ऐसे हालात में कोई चुप कैसे रह सकता है। हाल ही में आलिया भट्ट ने भी अपनी बात कही और उन्होंने अपनी बात इंस्टा अकाउंट से कही। आलिया ने लिखा कि अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कई स्टोरिज शेयर की और जेएनयू में छात्रों पर हुए हमले की कड़ी निंदा उन्होंने कई सवाल भी पूछे। आलिया ने लिखा कि “हर दिन परेशान करने वाला है ये चल क्या रहा है। देश में सब ठीक है ये कहना बंद कीजिए”

आगे आलिया ने लिखा कि “जब छात्रों और शिक्षकों और शांति से रहने वाले नागरिकों पर आए दिन शारीरिक हमले होने लगे तो यह दिखाने की कोशिश बंद कर देनी चाहिए कि सब कुछ ठीक है। हमें सच्चाई से आंखें मिलाना चाहिए। एक विचारधारा जो विभाजन करने, उत्पीड़न और हिंसा को बढ़ावा देने का प्रयास करती है, उसका हमें दृढ़ता से विरोध करना चाहिए”