जवान का धांसू पोस्टर आया, शाहरुख खान बोले- 30 दिन बाद पता चलेगा, मैं अच्छा हूं या बुरा

0
172

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान का उनके चाहने वालों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में किंग खान के साथ नयनतारा, दीपिका पादुकोण और विजय सेतुपति जैसे सितारे नजर आने वाले हैं. कहा जा रहा है पठान की तरह SRK की ये फिल्म भी धमाका कर सकती है. अब इस फिल्म से शाहरुख का एक नया पोस्टर सामने आया है.

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया के जरिए पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वो बाल्ड लुक में नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि उनका ये लुक कुछ समय पहले सामने आए जवान के प्रीव्यू वीडियो में भी दिखा था. इस पोस्टर में शाहरुख काफी धांसू लग रहे हैं. पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मैं अच्छा हूं या बुरा हूं, 30 दिन बाद पता चलेगा.” आपको बता दें, इस फिल्म को रिलीज होने में सिर्फ एक महीने ही बचे हैं. फिल्म 7 सितंबर को थिएटर्स में दस्तक देने के लिए तैयार है.

0 जुलाई को जवान का प्रीव्यू वीडियो सामने आया था, जिसमें शाहरुख खान एक से बढ़कर एक कई अलग-अलग लुक्स में दिखे थे. उनके लुक्स ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी. अब सभी को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है. देखना होगा कि किंग खान अपने चाहने वालों को ट्रेलर की सौगात कब देते हैं.

हाल ही में जवान फिल्म का एक गाना भी रिलीज किया गया है, जिसका टाइटल है- जिंदा बंदा. इन दिनों ये गाना काफी सुर्खियों में है. सोशल मीडिया पर ये छाया हुआ है. शाहरुख खान इसमें काफी एनर्जेटिक लगे हैं. बहरहाल, इस फिल्म में SRK का डबल रोल है. अब वो इस फिल्म के जरिए कैसा कमाल दिखाते हैं ये तो रिलीज के बाद ही मालूम पड़ेगा. फिल्म का डायरेक्शन एटली कर रहे हैं. जवान के बाद शाहरुख इसी साल डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में भी दिखने वाले हैं.