जेल में बंद आर्यन खान से मिलने पहुंचे शाहरुख, मिलाई के बाद घर पहुंचने पर NCB…

0
104

मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर छापेमारी के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद उनसे पूछताछ करने के बाद उनको जेल भेज दिया गया। बता दें कि अभी तक उनको जमानत नहीं मिल सकी है। इस बीच उनके पिता शाहरुख खान को भी आज आर्थर रोड जेल में जाते हुए देखा। जानकारी के मुताबिक वह अपने बेटे आर्यन खान से ही मुलाकात करने पहुंचे थे। उन दोनों ने करीब 15 से 16 मिनट तक बातचीत की और इस दौरान उनके साथ जेल के अधिकारी भी मौजूद थे।

खबर है कि आर्यन से मुलाकात के बाद जब शाहरुख घर पहुंचे तो उनके पीछे पीछे NCB की टीम भी उनके घर ‘मन्नत’ पहुंची। हालांकि थोड़ी ही देर बाद एनसीबी की टीम को शाहरुख खान के घर से बाहर निकलता हुआ देखा गया। सूत्रों के मुताबिक NCB की टीम कुछ पेपर वर्क्स के लिए शाहरुख खान के घर पहुंची थी। बता दें कि आर्यन खान के साथ साथ अब तक 20 लोगों की इस मामले में गिरफ्तारी हो चुकी है। जिसके बाद अब एक और नाम सामने आया है। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों ने शामिल चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Anaya pandey) भी अब इस केस से जुड़ गई हैं।

अनन्या पांडे का नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए नोटिस जारी कर दिया है। गौरतलब हैं कि एनसीबी ने कोर्ट में आर्यन के खिलाफ ड्रग्स से सम्बंधित जो वॉट्सऐप चैट सौंपे हैं, उनमें एक नई ऐक्‍ट्रेस के साथ भी ड्रग्‍स को लेकर बातचीत है। पहले तो एक्ट्रेस का नाम सामने नहीं आया था लेकिन अब सब कुछ सामने है। जिसके बाद अब एनसीबी ने अनन्या पांडे को भी पूछताछ के लिए बुला लिया है। बता दें कि मुंबई की सेशंस कोर्ट ने बुधवार (20 अक्टूबर) को आर्यन खान की जमानत याचिका मंजूर कर दी गई है।