जाह्नवी कपूर के घर कोरोना संकट, दो और लोग हुए…

0
824

देश में कोरोना वायरस से सं’क्रमित लोगों की संख्या में लगातार वृद्धि होती जा रही है।महाराष्ट्र में अभी तक सबसे अधिक वायरस से लोग पाए गए हैं।वहीं, स्पॉटबॉय से मिली जा’नकारी के अनुसार बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के घर पर काम करने वाली दो और नौकरानी का टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आया है।ऐसे में ह’ड़कंप मच गया हैं,और उनकी पूरी बिल्डिंग को सील लर दिया हैं। इससे पहले फिल्म निर्माता एवं जान्हवी कपूर के पिता बोनी कपूर ने एक बयान में कहा था कि दु’र्भाग्यवश उनके एक नौकर का कोरोनावायरस आया है।

दरअसल, बोनी कपूर ने एक बयान में लिखा था कि,वह 2-3 दिनों से अ’स्वस्थ थे और इसलिए हमने उनका परीक्षण करवाया।यह भी कहा गया है, ‘घर पर सब ठीक हैं और हममें से किसी को भी लक्षण नहीं दिख रहा है। वास्तव में लॉ’कडाउन शुरू होने के बाद से हम घर से बाहर नहीं निकले हैं। हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के आभारी हैं। हम बीएमसी और उनकी मेडिकल टीम द्वारा दिए गए निर्देशों और सलाह का पूरी निष्ठा से पालन करेंगे। हमें यकीन है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएगा और हमारे साथ घर वापस आएगा।’ 

जा’नकारी के लिए आपको बता दें कि स्पॉटबॉय ने बताया कि, बोनी के दो और नौकरों का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया हैं।स्पॉटबॉय ने यह भी बताया कि हमने पुष्टि के लिए बोनी कपूर से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन वह टिप्पणी के लिए अनुपलब्ध रहे। हालांकि जब ओशिवारा पुलिस स्टेशन पीआई दयानंद बांगर से संपर्क किया गया तो उन्होंने इस खबर की पुष्टि की।इसके साथ ही जान्हवी कपूर ने भी इस बारे में अपने सोशल मीडिया पर इस बारे में पोस्ट किया था और साथ ही ज्यादा से ज्यादा घर पर रहने की सलाह दी हैं।

ज्ञात हो कि,अभिनेत्री जान्हवी कपूर फ़िल्म निर्माता बोनी कपूर और अभिनेत्री श्री देवी की बेटी हैं,उन्होंने फ़िल्मी दुनिया मे पहला कदम धड़क से रखा था,उनकी इस डेब्यू फ़िल्म में उनके साथ अभिनेता ईशांत खट्टर ने भी अपनी बॉलीवुड कैरियर की शुरुआत की थी।