जैकलिन फर्नांडीज से जुड़े मामलों का हुआ खुलासा, जानें किस तरह जालसाज के जाल में फंसी एक्ट्रेस…

0
101

बॉलीवुड की खूबसूरत और जानी मानी एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का नाम सोमवार को मनी लांड्रिंग के एक केस में सामने आया। जिसके बाद उनसे प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकार‍ियों ने पूछताछ की थी। पूछताछ के बाद जानकारी मिली कि जैकलिन फर्नांडीज खुद एक साजिश का शिकार हो गई थीं। 200 करोड़ की रंगदारी वसूलने के मामले में तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने उनको अपना शिकार बनाया। पता चला है कि वह जेल में से ही एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज से फोन पर बातचीत करता था और इसके लिए वह स्पूफिंग का इस्तेमाल करता था।

बता दें कि इस मामले में ही एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज से पूछताछ की जा रही थी। जानकारी के अनुसार सुकेश चंद्रशेखर अपनी पहचान छुपा कर एक्ट्रेस से बातचीत करता था और वह बातचीत के दौरान खुद को बड़े ओहदेदार के तौर पर पेश कर रहा था। वहीं जब एक्ट्रेस उसकी बातों में आने लगी तो सुकेश ने महंगे फूल और चॉकलेट भेजकर उनको इंप्रेस करने की कोशिशें करने लगा। गौरतलब हैं कि जांच एजेंसियों के पास सुकेश चंद्रशेखर के 24 से अधिक कॉल रिकॉर्ड हाथ लगे हैं, जिसके आधार पर ही जैकलिन फर्नांडिस के साथ हुई धोखाधड़ी के बारे में जांच एंजेसियों को पता चल पाया।

बताते चलें कि सुकेश ने जैकलिन फर्नांडिस के अलावा बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री को अपना शिकार बनाने की कोशिश की थी। लेकिन इसका ये मकसद पूरा होने से पहले ही ईडी ने दस्तक दे दी। बता दें कि सुकेश को चार दिनों तक रिमांड पर रखा जा रहा है। अब जल्दी ही उसकी पत्नी लीना पॉल से भी पूछताछ की जा सकती है।