पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए किया…

0
105

भारत में इस समय त्योहारों का सीजन चल रहा है। हर गुजरते दिन कोई न कोई त्योहार आ ही रहा है। जिसको देखते हुए पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ा एलान किया है। बैंक की इस घोषणा सुनकर हर कोई खुश हो रहा है। अगर आप भी पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के ग्राहक हैं तो आपके लिए भी ये जानना जरूरी और फायदेमंद है। बता दें कि त्योहारों के सीजन को देखते हर पंजाब नेशनल बैंक ने रिटेल प्रोडक्ट्स पर सभी सर्विस फी और प्रोसेसिंग फी माफ कर देने का फैसला किया है। इससे पीएनबी ग्राहकों को काफी राहत मिली है।

इस बात की जानकारी खुद बैंक ने दी है। बैंक ने जानकारी देते हुए कहा कि “पंजाब नेशनल बैंक ने ग्राहकों को ऋण की उपलब्धता और वहनीयता बढ़ाने के लिए एक त्यौहार बोनान्ज़ा ऑफर (festival bonanza offer) शुरू किया है। इस त्योहारी पेशकश के तहत बैंक अपने सभी प्रमुख रिटेल उत्पादों जैसे ग्रह ऋण, वाहन ऋण, माई प्रोपर्टी लोन, पेंशन व गोल्ड लोन पर सभी तरह के सेवा शुल्क/प्रोसेसिंग फीस एवं डाक्यूमेंटेशन चार्ज को माफ कर रहा है।” बता दें कि बैंक के इस फैसले से सबसे ज्यादा फायदा उन लोगों को है जो इस समय PNB से कार लोन (Car Loan) या होम लोन (Home Loan) लेने के बारे में सोच रहे हैं।

बताते चलें कि पीएनबी ग्राहक इस ऑफर का फायदा केवल 31 दिसम्बर 2021 तक ही उठा सकते हैं। इस खास ऑफर का लाभ पूरे भारत में मौजूद पीएनबी की किसी भी शाखा से उठाया जा सकता है। बैंक अब होम लोन पर 6.8 फीसदी व कार लोन पर 7.15 फीसदी ब्याज दरों की पेशकश कर रहा है। इसके साथ ही बैंक ने सेविंग्स खातों पर भी ब्याज की दरों में कटौती कर दी है।