बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हुआ निधन, बॉलीवुड में छाए दुखों के बादल…

0
72

बॉलीवुड में एक बार फिर दुखों का पहाड़ टूट गया है। खबर मिली है कि टीवी सीरियल और बॉलीवुड के एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। उनके चाहने वाले इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक आज सुबह एक्टर को हार्ट अटैक आया जिसके बाद उनको अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वह बच ना सके। उन्होंने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। अब जैसे जैसे उनके चाहने वालों के पास उनकी मौत की खबर पहुंच रही है, वैसे ही उनके चाहने वाले अस्पताल के बाहर एकत्र हो रहे हैं।

बता दें कि उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। लेकिन डॉक्टर्स का कहना है कि जब तक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट सामने नहीं आती तब तक कुछ कहना संभव नहीं है। बताते चलें कि कूपर अस्पताल में सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर का पोस्टमार्टम किया जाएगा। सिद्धार्थ शुक्ला अभी सिर्फ 40 साल के थे। इस उम्र में उनके निधन को लेकर हर कोई गमजदा है। वह अपने पीछे अपनी मां और अपनी बहन को छोड़ गए। फिलहाल सिद्धार्थ के करीबी दोस्त उनके परिवार को सहारा दे रहे हैं।

बताते चलें कि सिद्धार्थ शुक्ला पहले टीवी के छोटे सीरियल में काम करते थे। जिसके बाद वह धीरे धीरे उभरने लगे और फिर टीवी शो ‘बालिका वधु’ से उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई। ‘बालिका वधु’ के बाद से उन्हें घर घर में जाना जाने लगा। उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में भी कदम रखा। उन्होंने वरुण और आलिया के साथ फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में काम किया। जिससे वह और भी ज्यादा पॉपुलर हो गए। बिगबोस के 13वें सीजन में पार्टिसिपेट कर के और उसको जीतकर उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह मजबूत करली।