आमिर ख़ान की बेटी ने एक्ट्रेस बनने से किया इनकार, अब वो..

0
432

आजकल बॉलीवुड में हर शुक्रवार किसी ना किसी स्टार किड का फ़िल्मों में डेब्यू हो रहा है। अभी हाल ही में सनी देओल के बेटे करण देओल की पहली फ़िल्म रिलीज़ हुई है। सूत्रों की माने तो बॉलीवुड के किंग ख़ान की लाडली भी ऐक्टिंग का कोर्स करने लंदन गयीं हैं। लेकिन बता दें कि एक और ख़ान यानी आमिर ख़ान की बिटिया इरा ख़ान ने अपने लिए एक्टिंग को नहीं बल्कि डायरेक्शन को चुना है। और साथ ही साथ यह भी बता दें कि इरा ख़ान ने निर्देशन की शुरुआत फ़िल्म से नहीं बल्कि एक ग्रीक प्ले ‘यूरीपिड्स मेडिया’ से करने का फ़ैसला किया है।

आमिर ख़ान की लाडली इरा ने पूरी तैयारी और गंभीरता के साथ निर्देशन का काम शुरू भी कर दिया है। क्योंकि इसी साल दिसंबर में उनके नाटक का प्रीमियर किया जाना तय हुआ है। और इस ग्रीक नाटक ‘यूरीपिड्स मेडिया’ से एक और जाना पहचाना नाम जुड़ा है। वह है युवराज सिंह की पत्नी और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं हेज़ल कीच का। बता दें कि हेज़ल कीच इस नाटक में मुख्य किरदार निभाते नज़र आने वाली हैं।

भले ही इरा ख़ान ने पर्दे के पीछे रहने वाले करियर को चुना है, लेकिन फिर भी वह सोशल मीडिया में अपने फोटोज़ और वीडियोज़ की वजह से काफ़ी चर्चा में रहती हैं। अभी हाल ही में इरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक्सरसाइज़ करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह एक्सरसाइज़ करते हुए अचानक से गिर पड़ती हैं। और इस वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘मैं बिल्कुल ठीक हूं’ जो इन दिनों सोशल मीडिया में काफ़ी वायरल हो रहा है। और फैंस के साथ-साथ सेलेब्रिटीज़ भी इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।