भारतीय क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी की ज़िन्द’गी को लेकर सामने आया ब’ड़ा खुला’सा..

0
518

क्रिकेट जगत के बेहतरीन खिलाड़ी हनुमा विहारी की ज़िन्दगी का बड़ा खुला’सा सामने आया है। हनुमा विहारी के दोस्त ने उनकी ज़िन्दगी का खुलासा करते हुए एक इंटरव्यू में बताया है कि भारतीय क्रिकेट टीम का यह सबसे शांत और सीधा दिखने वाला खिलाड़ी देर रात 2 बजे दीवार कूद कर अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने जाया करता था। टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का सच सामने आने के बाद उनके फैंस बहुत हैरान हो सकते हैं। दरअसल क्रिकेट वेबसाइट क्रिकबज के एक इंटरव्यू में हनुमा विहारी और उनके दोस्त गए थे जहां उन्होंने इस बात का खुला’सा किया कि हनुमा अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने हैदराबाद से वारं’गल जाते थे।

हनुमा विहारी के दोस्त ने इंटरव्यू में कहा कि “हनुमा विहारी शक्ल से बेहद शांत और सीधे लगते हैं लेकिन ये बहुत नटखट हैं। हनुमा विहारी से शादी से पहले प्रीति हैदराबाद से काफी दूर वारं’गल में रहती थीं। हनुमा विहारी बिना किसी को बताए 300 किमी. गाड़ी चलाकर उनसे मिलने वारंगल जाते थे।” इसके बाद हनुमा विहारी ने आगे बताया कि “हम रात को एक क्लब में बैठे हुए थे। रात के 2 बज रहे थे, मुझे प्रीति से मिलने की इच्छा हुई। हम जब वहां पहुंचे तो गेट बंद था और प्रीति घर के नीचे नहीं आ सकती थी। मुझे काफी नि’राशा हुई और हम वापस आ गए।” इसी बीच उनके दोस्त उन्हें रोक कर बोलते हैं कि हनुमा विहारी लौटे नहीं बल्कि वह गेट कूद गए।

साथ ही हनुमा विहारी ने यह भी कहा कि हमारे परिजन अंतर’जातीय विवाह के लिए तैयार नहीं थे इसलिए इतना वक्त लग गया और साथ ही उन्होंने प्रीति और उनके परिवार को शादी के लिए एक साल तक मनाया। हनुमा विहारी और प्रीति काफी समय से एक दूसरे के साथ थे और 2019 के वर्ल्ड कप से पहले उन दोनों से शादी कर ली थी। इन दोनों कि शादी हनमकोंडा में हुई। बता दें कि हनुमा विहारी ने भारत के लिए 9 टेस्ट मैचों में 36.80 के औसत से 552 रन बनाए हैं। जिसमें एक शतक और 4 अ’र्धशतक भी शामिल हैं।