हाफिज सईद ने दी भारत में सर्जिकल स्ट्राइक की धमकी

0
92

लाहौर। गुलाम कश्मीर के भीतर भारत के सर्जिकल स्ट्राइक से घबराए पाकिस्तान की ओर से अब आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के संस्थापक हाफिज सईद ने मोर्चा संभाला है। मुंबई हमले के मास्टरमाइंड सईद ने भारत में सर्जिकल स्ट्राइक करने की धमकी दी है। प्रतिबंधित संगठन जमात-उद-दावा प्रमुख ने कश्मीर में इस तरह की सर्जिकल स्ट्राइक करने की धमकी दी है, जिसे लंबे समय तक याद रखा जाएगा।
बकौल सईद, “मोदी को जो करना था, उन्होंने वह कर दिया। अब मुजाहिदीनों की कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक करने की बारी है।” रविवार को गुलाम कश्मीर के मीरपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए उसने यह धमकी दी। उसका कहना था, “मुजाहिदीन ऐसा सर्जिकल स्ट्राइक करने जा रहे हैं, जिसे लंबे समय तक याद रखा जाएगा। यह इस तरह का हमला होगा, जिसे भारत क्या, पूरी दुनिया ने अब तक नहीं देखा होगा?
ध्यान रहे कि भारत के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान ने इस तरह की किसी भी सैन्य कार्रवाई से साफ इन्कार किया था। परंतु आतंकी ठिकाने तबाह होने और आतंकवादियों के मारे जाने से खौफजदा हाफिज सईद ने उस समय पाक सेना की तरफ से भारत को धमकी दी थी। उसने कहा था कि मोदी सरकार पाकिस्तानी सेना की ओर से सर्जिकल स्ट्राइक के लिए तैयार रहे।