राज्यपाल और फडणवीस का ‘मेमन’ कनेक्शन! अब उद्धव गुट के निशाने पर BJP

0
88

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। याकूब मेमन की कब्र मामले में जहां शिंदे गुट और उद्धव ठाकरे आमने-सामने हैं। पहले सीएम शिंदे ने कहा कि इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। लेकिन, अब उद्धव गुट ने भाजपा को निशाने पर ले लिया है। याकूब मेनन की कब्र को मजार की शक्ल देने की कोशिश का मामला अब नया राजनीतिक मोड़ ले चुका है। शिवसेना नेता और याकूब मेमन के चचेरे भाई रऊफ मेमन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो भाजपा ने एक बार फिर उद्धव गुट को निशाने पर लिया।

आरोप लगाया कि शिवसेना आतंकवादी के रिश्तेदार संग चर्चा कर रही हैं। जवाब में शिवसेना नेता और पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर ने पलटवार करते हुए रऊफ मेमन के साथ देवेंद्र फडणवीस और महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी की हैं। भाजपा के आरोपों में पेडनेकर के साथ रऊफ का वीडियो सामने आया था। जवाब में पेडनेकर ने कोश्यारी और फडणवीस का मेमन संग कनेक्शन सोशल मीडिया पर जारी किया है।

मुंबई के बड़ा कब्रिस्तान में दफन मुंबई बम धमाकों के दोषी याकूब मेमन की कब्र की सजावट की तस्वीरें सामने आई थी। भाजपा ने आरोप लगाया था कि उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री रहते याकूब मेमन की कब्र को मजार बनाने की कोशिश की गई। इस पर शिवसेना की ओर से आदित्य ठाकरे के पलटवार करते हुए भाजपा से पूछा कि याकूब के शव को ओसामा बिन लादेन की तरह समुद्र में दफन क्यों नहीं किया गया?

अब भाजपा ने उद्धव गुट की नेता और पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर संग याकूब के रिश्तेदार रऊफ मेमन का एक वीडियो सामने आने पर हमला बोला है। भाजपा ने आरोप लगाया है कि आतंकवादी के रिश्तेदार संग शिवसेना नेता चर्चा कर रही हैं।