घर में काम करने वाली महिला के साथ हिंसा करने पर गिरफ्तार बीजेपी नेत्री, पिछले 10 सालों से…

0
84

अब तक अपने हिंसा के कई मामले सुने होंगे और देखे भी होंगे, लेकिन आज जो मामला हम आपको बताने जा रहे हैं, उसके बारे में न तो अपने सुना होगा और न ही देखा होगा। बता दें कि ये मामला भाजपा की नेत्री सीमा पात्रा के घर का है। मिली जानकारी के अनुसार सीमा पात्रा को इस मामले के कारण गिरफ्तार भी कर लिया गया है। झारखंड के रांची में सीमा पात्रा के घर में काम करने वाली महिला पर इस तरह जु़ल्म किया गया है, जिसके बारे में सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। इस महिला ने खुद ही इस सबके बारे में बताया है और प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाई है। ।

उसने बताया है कि भाजपा नेत्री सीमा पात्रा उसके साथ पिछले कई सालों से मारपीट कर रही हैं। उसके ऊपर सीमा पात्रा ने ऐसे जुल्म किए हैं। जिसको सुनते हुए भी वह युवती रोने लगी। उसका कहना है कि सीमा पात्रा ने उसको कभी गरम तवे से जलाया तो कभी रॉड से दांत तक तोड़ दिए। उसको एक कैदी की तरह रखा न खाना दिया और न ही पानी। बस उसको एक कमरे में बंद कर दिया। सीमा पात्रा अपनी हरकतों में इतनी गिर गईं कि उन्होंने युवती को अपनी जुबान से पेशाब भी साफ करने पर मजबूर कर दिया।

उस युवती के अनुसार ये जुल्म उस पर पिछले 8 सालों से किया जा रहा है और उसने पिछले कई समय से सूरज की रोशनी तक नहीं देखी। इस मामले के खुलकर सामने आने के बाद बीजेपी ने सीमा को सस्पेंड कर दिया है। इस मामले की खबर सीमा पात्रा के पड़ोसियों ने दी थी। उनकी शिकायत के बाद ही पुलिस को इसकी जानकारी मिली और उस युवती को उनके चंगुल से बाहर निकाला गया।