‘गदर 2’ ने एडवांस बुकिंग में तोड़े सभी रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

0
58

सनी देओल और अमीषा पटेल की मोस्ट अवेटेड सीरीज बस कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर दर्शकों में खास उत्साह देखने को मिल रहा है। यह हम नहीं, बल्कि एडवांस बुकिंग कलेक्शन बता रहे हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर जो आंकड़े सामने आए हैं, उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय कुमार की ‘ओहएमजी 2’ के बीच ही ‘गदर 2‘ की ओपनिंग काफी अच्छी होगी।

अनिल शर्मा की डायरेक्टोरियल ‘गदर 2’ एक्शन पैक्ड मूवी है, जिसमें एक बार फिर सनी देओल का दमदार अवतार देखने को मिलेगा। हर सनी देओल फैन को इस मूवी की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की एडवांस बुकिंग की बात करें, तो मल्टीप्लेक्स में पहले दिन के कमाल के आंकड़े सामने आए हैं। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने गदर 2 की ओपनिंग डे के लिए कितने टिकट बिक गए, इसकी जानकारी शेयर की है।

 

ट्वीट के अनुसार, ‘गदर 2′ ने मल्टीप्लेक्स में ओपनिंग डे पर 30, 050 टिकट्स बिक गए हैं। उन्होंने बताया #PVR में 12,100, #INOX में 8600 और #Cinepolis में 9350 टिकट्स बिक गए हैं। यह सिर्फ 11 अगस्त के आंकड़े हैं।’गदर 2‘ के एडवांस बुकिंग रिस्पांस को देखकर ऐसी चर्चा है कि ‘पठान’ के बाद ‘गदर 2’ मास बेल्ट्स में बड़ी ओपनिंग ले सकती है। फिल्म क्रिटिक राज बंसन ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में बताया कि ‘गदर 2’ 15 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग लेने का अनुमान है।

हाल ही में फिल्म का गाना ‘मैं निकला गड्डी लेके‘ रिलीज हुआ था। इस गाने को पिता-बेटे की जोड़ी उदित नारायण और आदित्य नारायण ने गाया है। ‘गदर’ फिल्म के इसी गाने को भी उदित नारायण ने गाया था। इसके पहले ‘उड़ जा काले कावां’ गाना भी नए कलेवर में री-रिलीज किया गया। इसके अलावा अरिजीत सिंह की मधुर आवाज में ‘खैरियत’ ने भी लोगों का दिल छू लिया है। ट्रेलर के अलावा ‘गदर 2’ के गानों ने पहले ही माहौल बना दिया है।