फिल्म ’83’ ने मचाया सिनेमाघरों में धमाल, सातवें दिन भी किया शानदार प्रदर्शन, कुल इतने करोड़ का किया कलेक्शन..

0
22

बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ का इंतजार लोगों को बेसब्री से था। इस फिल्म का इंतजार सिर्फ फिल्मों के दीवानों को नहीं बल्कि क्रिकेट के शौकीन भी इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। हालांकि जितना इस फिल्म का क्रेज देखने को मिला था फिल्म ने इतनी कमाई नहीं की। लेकिन फिर भी पेंडेमिक टाइम को देखते हुए फिल्म ने अच्छा खासा कलेक्शन कर लिया। फिल्म में रणवीर सिंह ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव का किरदार निभाया है। वहीं, उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाया है।

फिल्म 83 को टक्कर देने के लिए 2 फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। एक ‘स्पाइडर मैन नो वे होम’ और दूसरी ‘पुष्पा द राइज।’ गौरतलब हैं कि यह फिल्म 24 दिसंबर को 3000 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। 83 को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया गया है। ये फिल्म 1983 के विश्व कप में भारत की शानदार जीत के ऊपर आधारित है। फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, ऐसे में सबका मानना था कि फिल्म जब रिलीज होगी तो कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ देगी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

फिल्म ने पहले दिन 12.64 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने 16.95 करोड़ की कमाई की है। तीसरे दिन फिल्म ने 17.41 करोड़ रुपये कमाए। वहीं, चौथे दिन 7.29 करोड़, पांचवे दिन 6.50 करोड़ और छटे दिन 5.78 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके अलावा सातवें दिन फिल्म ने 5 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया। कुल मिलकर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म ने 71.77 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।