फ़र्रु’ख़ाबाद में शख़्स ने 15 से ज़्यादा बच्चों को बनाया बं’धक, पु’लिस पर किया..

0
563
Farrukhabad

एक ओर जहाँ जा’मिया मि’लिया इस्ला’मिया विश्वविद्यालय में एक लड़के ने खुलेआ’म ग’न से फ़ायर करके देश भर में हलच’ल मचा दी है। वहीं उत्तर प्रदेश से आने वाली ख़’बर और भी ड’राने वाली है। ख़बरें हैं कि उत्तर प्रदेश के फ़’र्रुख़ाबाद में एक आदमी ने 15 से ज़्यादा बच्चों और कुछ महिलाओं को अपने घर में बं’धक बना लिया है।

फ़’र्रुख़ाबाद पुलिस वहाँ बच्चों को छु’ड़ाने पहुँच चुकी है। ख़बरें हैं कि इस शख़्स ने अपने घर में बच्चों को अपनी बच्ची के जन्मदिन की बात कहकर बुलाया था और उसके बाद उसने इन सभी को बं’धक बना लिया। इन बं’धकों में उसकी पत्नी और एक बच्ची भी शामिल है। पु’लिस का कहना है कि जब वो सभी को छु’ड़ाने गए तो उस शख़्स ने उनके ऊपर गो’लियाँ बरसाईं।

पु’लिस अभी सभी बं’धकों को उस शख़्स के घर से निकालने की कोशिशें कर रही हैं। एक सीनियर पु’लिस अधिकारी ने बताया कि “वो आदमी जिसने 15 से ज़्यादा बच्चों और कुछ महिलाओं को बं’धक बनाया हुआ है। पुलिस पर गो’लियाँ बरसा रहा है और उसने एक हैं’ड ग्रे’नेड भी फें’का जिससे 3 पु’लिसकर्मी और कुछ गाँव वाले ज़’ख़्मी हो गए।

सभी बं’धकों को ब’चाने के लिए पुलिस का रे’सक्यू मि’शन जारी है। यही नहीं NSG क’मांडो को बुलाने की बातें भी हो रही है। बं’धक बनाने वाले शख़्स के पास हथि’यार कहाँ से आए और लोगों को बं’धक बनाने के पीछे उसका क्या मक़’सद है, वो क्या करना चाहता है ये अब तक पता नहीं चल पाया है।