अमित शाह ने दी केजरीवाल को खुली चु’नौती, “नहीं लगा पाएँगे…”

0
977
AMIT SHAH

दिल्ली विधानसभा चुनाव कि तारीख़ पास आ रही है उतनी ही तेजी से नेता और राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे को कम’ज़ोर दिखाने के लिए एक दूसरे पर आ’रोप लगा रहे हैं। यहां तक कि अमित शाह ने तो अपनी बुधवार को नजफगढ़ में एक चुनावी रैली में आम आदमी पार्टी को निशा’ने पर लेकर दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपनी श’र्ट उतार कर यमुना नदी में डु’बकी लगाने तक को कह दिया।

गृह मंत्री अमित शाह ने जनता का ध्यान आक’र्षित करते हुए केजरीवाल जी को चु’नौती दी कि अपनी शर्ट उतारकर यमुना नदी में डु’बकी लगा लें तो मैं समझूँगा कि नदी का जल साफ था। गृहमंत्री ने कहा कि ”केजरीवाल ने यमुना जी को साफ करने के लिए कहा था, जरा यमुना जी में एक डुबकी लगा दो आपको पता चल जाएगा कि पानी कैसा है, अरे आचमन छोड़िए, आप डुबकी नहीं लगा पाएंगे”

आगे अमित शाह ने कहा कि “केजरीवाल ने पूरी दिल्ली में फ्री Wi-Fi देने का वा’दा किया था। आपको फ्री Wi-Fi मिलता है क्या? केजरीवाल ने कहा था कि हम यूरोप जैसी सड़कें बनाएंगे। मैं अभी-अभी आया हूं और मालूम ही नहीं पड़ता कि गड्ढे में सड़क है या सड़क में गड्ढा है। कुछ कहो तो केजरीवाल चुप हो जाते हैं, कहते हैं कि दिल्ली का अप’मान मत करो. अरे केजरीवाल आपके सामने झू’ठ के जो आ’रोप हैं, वो दिल्ली का अप’मान नहीं है तो क्या है? अब आपको दिल्ली की जनता स’त्ता से उता’रना चाहती है”

गृहमंत्री ने आगे कहा “दिल्ली में आज जो प्रदू’षण का स्तर है, इसके लिए अगर कोई जिम्मे’दार है तो केजरीवाल सरकार की निष्क्रि’यता जिम्मेदार है। दिल्ली की हवा में जहर घुला है। एक बार दिल्ली में मोदी सरकार बना दो, मैं आपसे कहता हूं कि पांच साल में जहां झुग्गी है, वहीं पक्का मकान देने का काम मोदी जी करेंगे”