दुबई में किंग ख़ान को मिला जन्मदिन का सबसे बड़ा सरप्राइज़, दुनिया की सबसे बड़ी…

0
187

बॉलीवुड के ‘किंग खान’ यानी अभिनेता शाहरुख खान के भारत के साथ साथ पूरी दुनिया में चाहने वाले हैं। जिसके चलते कल उनके जन्मदिन के मौके पर भारत के साथ साथ दुबई में भी उनको जन्मदिन के मौके पर खूब शुभकामनाएं मिली। बता दें कि इस मौके पर दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा पर भी शाहरुख खान के रंगीन नज़ारे देखने को मिले। उनको बधाईयां देने के लिए बुर्ज खलीफा पर उनकी तस्वीरें लगाई गई। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

बुर्ज खलीफा पर अपनी तस्वीर देख खुद किंग खान भी झूम उठे। जिसके बाद कुछ तस्वीरों में किंग खान बिल्डिंग के सामने पोज करते नज़र आए। जिसको उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि “अपने आप को दुनिया की सबसे बड़ी स्क्रीन पर देखकर काफी खुशी हो रही है। मेरे दोस्त मोहम्मद अलाबार ने मेरी अगली फिल्म के पहले ही मुझे स्क्रीन पर दिखा दिया। दुबई में मैं अपना ही मेहमान हूँ। मेरे बच्चे इससे काफी प्रभावित हुए हैं। वहीं, दूसरी तरफ मैं भी इससे बहुत प्यार कर रहा हूं।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि शाहरुख के जन्मदिन पर बुर्ज खलीफा के जरिए उनको इस तरह बधाई मिली हो। इससे पहले भी बुर्ज खलीफा उनके रंगों में रंग चुका है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उनके जन्मदिन के मौके पर बहुत से वीडियो और तस्वीरें भी शेयर हुई जिसमें वह अपने बच्चों के साथ पोज करते हुए दिखाई दिए। शाहरुख खान को बॉलीवुड में रोमांस का किंग कहा जाता है।