ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए एजाज खान को भी हुआ कोरोना, एनसीबी के सभी अधिकारी भी…

0
101

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले से खुले ड्रग्स केस (Drugs case) में बॉलीवुड के कई सितारों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपनी हिरासत में लिया। जानकारी के मुताबिक इस मामले में सबसे पहले बॉलीवुड की एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद ये सिलसला अभी तक जारी है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर एजाज खान (Ajaz khan) को भी इस मामले में एनसीबी ने अपनी हिरासत में लिया था। जिसके बाद उनसे पूछताछ की गई। खबर मिली है कि पूछताछ के दौरान एजाज खान कोरोना से पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं।

एनसीबी ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि ड्रग्स मामले में गिरफ्तार एजाज खान का दो दिन पहले कोरोना टेस्ट हुआ था। जिसमें वह कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि एजाज के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब जांच में शामिल एनसीबी के सभी अधिकारी अपना टेस्ट करवाएंगे। फिलहाल एजाज को अस्पताल ले जाया गया है। वहीं उनका इलाज चलेगा और इलाज के बाद उनसे पूछताछ जारी की जाएगी।

एनसीबी के मुताबिक ड्रग तस्कर शादाब बटाटा से पूछताछ के दौरान एजाज खान का नाम सामने आया था। जिसके बाद एजाज खान से पूछताछ कर एनसीबी ने उनको अपनी हिरासत में ले लिया था। इस दौरान एजाज खान का कहना है कि उनके घर में केवल नींद की चार गोलियां मिली थीं। जो उनकी पत्नी इस्तेमाल करती थी। उन्होंने बयान में कहा कि “मेरे घर से केवल नींद की चार गोलियां मिली थीं। मेरी पत्नी का एबॉर्शन हो गया था और वह डिप्रेशन में चली गई थी। इसके लिए नींद की गोलियों का इस्तेमाल कर रही थीं।”