दिल्ली सरकार के उपमुख्यमंत्री का बड़ा ऐलान, उत्तराखंड में भी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगी केजरीवाल सरकार

0
148

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) इन दिनों उत्तराखंड दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने उत्तराखंड की जनता से बातचीत की। इस बीच उन्होंने उत्तर प्रदेश के उत्तराखंड (Uttarakhand) में भी सभी सीटों पर विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) लड़ने का भी ऐलान कर दिया। उन्होंने बताया कि अब उत्तराखंड में भी आम आदमी पार्टी (AAP) सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। बता दें कि बीते दो दिनों से दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उत्तराखंड में जनता से बातचीत में लगे हुए हैं।

उत्तराखंड की जनता की शिकायत है कि वहां मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (CM Trivendra Singh Rawat) सरकार ने विकास का कोई भी काम नहीं किया है। इस बीच उनके दौरे को लेकर सत्तारूढ़ बीजेपी और कांग्रेस, दोनों पार्टियों में ही हलचल शुरू हो गई। उपमुख्यमंत्री के दौरे पर दोनों पार्टियों ने प्रतिक्रिया दी। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि “आप का उत्तराखंड में कोई अस्तित्व नहीं है।” जिसके जवाब में केजरीवाल सरकार के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि “जो गलती और भूल कांग्रेस की दिवंगत नेता शीला दीक्षित ने दिल्ली में की थी, वही भूल प्रीतम सिंह उत्तराखंड में कर रहे हैं।”

बता दें कि उत्तराखंड दौरे पर गए उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज उत्तराखंड के मंत्री का एक वीडियो शेयर वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि “मुझे ख़ुशी है कि उत्तराखंड में वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक जी ने शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, रोज़गार पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जी के काम पर खुली बहस का निमंत्रण दिया है। मदन जी से मेरा अनुरोध है कि वे समय और स्थान तय करके बता दें मैं चर्चा के लिए आना चाहूंगा।”