कोरोना वायरस के कारण बढ़ी नीतीश सरकार की मुसीबत, दो मंत्रियों सहित उपमुख्यमंत्री भी हुए…

0
20

भारत में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। कई ऐसे राज्य हैं जिसमें कोरोना वायरस ने हंगामा मचा रखा है। अभी तक दिल्ली और महाराष्ट्र जैसे राज्यों में कोरोना के बढ़ते मामले देखे जा रहे थे। लेकिन अब बिहार में भी कोरोना का कहर फूटना शुरू हो गया है। जानकारी के मुताबिक बिहार में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच नीतीश सरकार पूरी तरह बेबस हो चुकी है। इस बीच कोरोना का कहर नीतीश सरकार पर टूट रहा है। खबरों के अनुसार नीतीश सरकार के 4 मंत्री कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद बिहार सरकार की परेशानी और भी ज्यादा बढ़ गई है।

बता दें कि इन चार मंत्रियों में बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद (Tarkishore Prasad) और रेणु देवी (Renu Devi) भी शामिल हैं। बुधवार के मंत्री सुनील कुमार (Sunil Kumar), और अशोक चौधरी को भी कोरोना से संक्रमित पाया गया। जिसके बाद से राज्य में सख्ती बरतनी शुरू कर दी गई है। गौरतलब हैं कि बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने खुद एक ट्वीट के जरिए अपने कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी दी। जानकारी के साथ उन्होंने लोगों से सतर्कता बरतने की भी अपील की।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि “मेरी कोविड जांच रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। फ़िलहाल अपने पटना निवास पर क्वारंटीन में हूं। कृपया इस दौरान मेरे संपर्क में आए सभी लोग खुद को आइसोलेशन में रखकर अपनी सेहत से संबंधित सभी सतर्कता बरतें। आप सब भी अपना ध्यान रखें।” बता दें कि राज्य में कोरोना के मामलों में लगभग 3 गुना उछाल आया है। जिसको देखते हुए नीतीश सरकार ने कई पाबंदियां लागू कर दी हैं।