कोरोना संकट के बीच वायरल हो रहा है एक वीडियो, मास्क पहनने के लिए बोला तो एक महिला ने उठाया…

0
81

देश में कोरोना संकट अब फिर एक बार तेज़ी से बढ़ रहा है। ऐसे में पिछले साल की तरह इस साल भी सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में देखने को मिल रहे हैं। महाराष्ट्र में हर रोज हजारों की तादाद में मामले देखने को मिल रहे हैं। बढ़ते मामलों को देख राज्य सरकार ने अब सख्ती जारी कर दी है। जिसके चलते अब राज्य में मास्क न पहनने पर 200 रुपए का जुर्माना है। कोरोना काल के बीच महाराष्ट्र से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

हाल ही में बढ़ते कोरोना संकट के लिए जारी की गई गाइडलाइन का पालन करने को कहा गया है। लेकिन इस दौरान जब एक महिला को बिना मास्क के देखा गया तो बीएमसी की एक कर्मी ने उसको टोक दिया। जब उस कर्मी ने महिला को रोका तो उस महिला ने बिना सोचे समझे कर्मी के थप्पड़ और घुसें मारना शुरू कर दिए। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि वो महिला बिना मास्क पहने ऑटो में बैठने की कोशिश कर रही थी। तभी नीली वर्दी पहने एक दूसरी महिला ने उसको रोका। जब उस महिला को रोका गया तो वो भड़क उठी और नीली वर्दी पहने बीएमसी की कर्मी को मारना शुरू कर दिया।

वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह वो महिला बीएमसी की कर्मी को पीट रही है और मारते हुए कह रही है कि “तेरी हिम्मत कैसी हुई मुझे पकड़ने की, मुझे हाथ कैसे लगाया ?” ऐसे में दोनों के बीच हुए इस झगड़े के दौरान वहां खूब भीड़ जमा हो जाती है। गौरतलब हैं कि पुलिस ने उस महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।