एंटीलिया केस ने लिया एक और नया मोड़, जहां मिली थी हिरेन की लाश वहीं मिला…

0
75

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) भले ही एंटीलिया मामले को सुलझाने का दावा कर रही हो। लेकिन मनसुख हिरेन की मौत का मामला अब भी एक पहेली बना हुआ है। जहां एक तरफ इस मामले में कोई सफलता हाथ लगती है। वहीं दूसरी ओर कोई न कोई टर्निंग पॉइंट आ ही जाता है। खबर है कि मुंब्रा के रेती बंदर में एक और शव बरामद हुआ है। जिसकी पहचान 48 वर्षीय सलीम अब्दुल के तौर पर की जा रही है। ये शख्स मुंब्रा के रेती बंदर में ही रहता था। गौरतलब हैं कि ये वो ही जगह है जहां से कुछ समय पहले मनसुख हिरेन का शव मिला था।

हालांकि अब तक ऐसी कोई जानकारी नहीं है जिससे बताया जा सके कि सलीम अब्दुल का इस मामले से कोई कनेक्शन है। लेकिन आतंकवाद निरोधक दस्ता यानी एटीएस इसको नजरंदाज नहीं करना चाहती। इसकी वजह सिर्फ ये ही है कि ये शव उस ही जगह मिला है जहां से मनसुख हिरेन का शव बरामद हुआ था। इसको लेकर अब जांच और भी ज्यादा तेज कर दी गई है। बता दें कि एक रिपोर्ट में बताया गया है कि हिरेन की मौत पानी में डूबने की वजह से ही हुई है। जब वह पानी में गिर तो उनकी सांसें चल रही थी। जिसके कारण उनके फेफड़ों में पानी भर गया।

बता दें कि 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित आवास के पास विस्फोटक और धमकी भरे पत्र के साथ स्कॉर्पियो एसयूवी कार मिली थी। जांच के दौरान पता चला कि वो कार हिरेन की थी। लेकिन उनका कहना था कि उनकी कार घटना से कुछ समय पहले ही चोरी हो गई थी। जिसके बाद 5 मार्च को हिरेन ठाणे में एक नदी किनारे मृत पाए गए। जिसके बाद ये केस और भी ज्यादा उलझ गया। फिर सबूतों के बाल पर एटीएस ने इस मामले में सचिन वाझे को गिरफ्तार किया और उनसे पूछताछ जारी की। बता दें कि हिरेन की पत्नी ने वाझे पर उनके पति की मौत में संलिप्त होने का आरोप लगाया है।