कोरो’ना संक’ट के बीच राजनाथ सिंह करेंगे जनता को संबोधित, एक साल पूरा होने की….

0
314

कोरो’ना वाय’रस ने अपने  संक्र’मण से पूरी दुनिया में कोह’राम मचा रखा है और दुनिया के ज़्यादा तर देश इससे प्रभावित हो चुके है और अमेरिका में सबसे ज़्यादा लोग कोरो’ना वायर’स से संक्रमि’त हुए हैं और अब भारत भी कोरो’ना वायर’स से संक्रमि’त लोगों के मामले में दुनिया में चौथे स्थान पर पहुंच गया है जो कि एक चिंता का विषय बना हुआ है इसी के चलते सरकार अपनी पूरी कोशिश कर रही है कि इस के संक्रमण पर काबू पाया जा सके। इसी के चलते सभी लोग पॉलिटिक्स को छोड़ कर एक दूसरे की मदद करे तो ज़्यादा बेहतर हो।

अब कोरो’ना काल की वजह से देश में कोई भी कार्यक्रम आयोजित करने के लिए सरकार से अनुमति लेनी पड़ती है और सरकार इस बात का फैसला करती है कि किसी कार्यक्रम में कितने लोगों को बुला सकते है और वही इसी के चलते देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक (digital rally)डिजिटल रैली 15 जून को करने का एक महत्वपूर्ण फैसला लिया है और ये रैली उत्तराखंड में आयोजित करि जाएगी। सूत्रों से बताया जा रहा है कि इस रैली का आयोजन केंद्र में मोदी नीत सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने की खुशी में देश के रक्षा मंत्री ने ये रैली आयोजित करने का फैसला लिया है और ये रैली राजनाथ सिंह द्वारा नई दिल्ली से संबोधित की जाएगी और बताया ये जा रहा है कि इसमें बहुत से लोग हिस्सा ले रहे हैं जैसे कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बंसीधर भगत और इसी के साथ संगठन महासचिव अजय कुमार इस रैली में पार्टी के प्रदेश मुख्यालय से इसमें हिस्सा लेंगे।

प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष देवेंद्र भसीन के द्वारा पता चला है कि यह रैली पार्टी द्वारा देशभर में आयोजित की जा रही डिजिटल रैलियों में से एक है। वहीं बात के उत्तराखंड के मौजूदा हालातों कि तो उत्तराखंड में भी कोरो’नावाय’रस से संक्र’मित लोगों की संख्या दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। बता दें कि शुक्रवार को राज्य में 69 नए कोरो’ना संक्र’मित म’रीजों की पुष्टि हुई। जिसके चलते यहां अब कोरो’ना संक्र’मित म’रीजों की संख्या 1724 हो चुकी है। वहीं बीते 24 घंटो में इस वाय’रस ने 5 लोगों की जान ली।