कोरो’ना के चलते मध्यप्रदेश के विधानसभा सचिवालय में हड़’कंप, रिपोर्टर हुआ.…

0
294

कोरो’ना वाय’रस से पूरा देश परे’शान है वहीं जहा मध्यप्रदेश में 19 जून को राज्यसभा चुनाव होना है लेकिन वही के रिपोर्टर की कोरो’ना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। कोरो’ना वाय’रस पूरे देश में अब तक करीब 2 लाख लोगों को अपनी चपे’ट में ले चुका है वही मध्यप्रदेश के राजभवन परिसर के बाद अब विधानसभा सचिवालय में भी अपना हमला कर रहा है वह के एक रिपोर्टर की कोरो’ना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़’कंप मच गया। बताया जा रहा ह की वो शाम के वक़्त विधानसभा गया और वहां सब लोगों से जाकर मिला जिसके बाद उस रिपोर्टर के साथ साथ उसके चार साथ के कर्मचारियों को भी विधानसभा ने होम क्वा’रंटाइन किया गया है।

विधानसभा में 19 जून को राज्यसभा चुनाव होने वाले है इसी बीच वहा के रिपोर्टर को कोरो’ना संक्रमि’त पाया गया लेकिन वहा के विधानसभा सचिवालय के अधिकारियों का ये कहना है की कोई ड’रने वाली बात नही है क्योंकि उनकी पत्नी को भी कोरो’ना संक्र’मित होने के बाद उनको भी होम क्वारंटा’इन कर दिया है और उनको विधानसभा आने से भी मना कर दिया गया है और सूत्रों से ये भी मालूम हुआ है कि उनकी रिपोर्ट मंगलवार को आई थी जिसके बाद उनको और उनके 4 कर्मचारियों को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

सूत्रों से ये भी बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी को कोरो”ना संक्र’मित होने के बाद होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। सुत्रो का ये भी कहना है कि उनकी पत्नी वहीं के किसी अस्पता’ल मे स्टाफ नर्स थी और बताया जा रहा है की पिछले सप्ताह ही उनकी कोरो’ना संक्र’मित होने की पुष्टि हुई थी जिसके बाद उनके घर वालो की जांच हुई और सबको होम क्वारंटाइन कर दिया गया। उससे पहले ही रिपोर्टर विधानसभा सचिवालय गए और वहा अपने 3 कर्मचारियों से भी मिले और उसके समेत  दूसरी शाखा  के एक कर्मचारी से भी मिले जबके राज्यभवन में पहले भी कोरो’ना संक्र’मित लोग पाए गए थे और उन सबको अलग जगह भेज दिया गया है। लेकिन सुत्रो से पता चला है कि उनकी पत्नी के सम्पर्क मै आने से है वह संक्र’मित हुए है