चीन में पेश आया दर्दनाक हादसा, 133 यात्रियों से भरा विमान हुआ क्रैश…

0
126

बीते कुछ समय दुनिया भर में कई हादसे हो रहे हैं और कई तरह के बदलाव भी देखने को मिल रहे हैं। पहले दुनिया भर में कोरोना के कहर की खबरें सामने आईं। जिसके बाद से लगातार कई बुरी खबरें सामने आ रही हैं। आज एक और बुरी खबर सामने आई है। ये खबर चीन से सामने आई है, बता दें कि चीन में एक बड़ा विमान हादसे का शिकार हो चुका है। विमान में कई लोग मौजूद थे। लेकिन अब तक किसी भी यात्री की कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई है। बता दें कि इस विमान में करीब 133 यात्री मौजूद थे।

इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि विमान पूरी तरह आग की लपटों से घिरा हुआ है। चीन ईस्टर्न का यह पैसेंजर विमान गुआंगजौ क्षेत्र में वुझाउ सिटी के पास हादसे का शिकार हो गया। मीडिया रिपोर्ट अनुसार घटनास्थल पर राहत टीम रवाना कर दी गई है। बताया जा रहा है कि बोइंग 737 विमान में 133 लोग मौजूद थे और अब तक किसी भी यात्री की कोई खबर नहीं है और न ही अब तक इस बात का पता चला है कि कितनी यात्री इस हादसे में घायल हुए है या मारे गए हैं।

बता दें कि इस विमान ने कुनमिंग से Guangzhou को उड़ान भरी थी। लेकिन रास्ते में ही विमान हादसे का शिकार हो गया। उड़ान भरने के बाद यह विमान MU5735 निर्धारित गंतव्य स्थल पर नहीं पहुंच पाया। सामने आए हादसे के वीडियो में देखा जा सकता है कि विमान के क्रैश होने के बाद पहाड़ में भी आग भी लग गई है। हालांकि अब बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है।