शादी के बाद नहीं मिल रहा काम, फिल्मों से संन्यास लेंगी बिपाशा!

0
115

बिपाशा बसु भी उन हीरोइनों की फेहरिस्त में शामिल हो गई हैं जिन्हें शादी के बाद निर्माता-निर्देशक आकर्षक रोल ऑफर करना बंद कर देते हैं। ऐक्टर करन सिंह ग्रोवर से बिपाशा की शादी को अभी ढाई महीने ही हुए हैं और उनके सामने यह सच्चाई सिर उठा कर खड़ी हो गई है। सूत्रों की मानें तो कभी हॉट कहलाने वाली बिपाशा ने भी खुद अपने दिल को समझाना शुरू कर दिया है कि फिल्मों में उनकी पारी आखिरी पड़ाव पर आ गई है। इसलिए वह अब इन दिनों अपने लिए नया करिअर तलाशने में लग गई हैं।
हकीकत भी यही है कि पिछले कुछ वर्षों में बिपाशा ने कोई यादगार फिल्म नहीं दी। उल्टे हाल के वर्षों में उन पर केवल हॉरर फिल्मों की हीरोइन होने का लेबल लग गया और वह फिल्में भी फ्लॉप होती गईं। सूत्रों की मानें तो लंबे हनीमून से लौटीं बिपाशा बॉलीवुड में काम तो करना चाहती हैं परंतु उन्हें ढंग के ऑफर नहीं मिल रहे हैं। हॉरर फिल्मों से अब वह थोड़ा दूर रहना चाहती हैं। परंतु जब अच्छे ऑफर नहीं आ रहे हैं तो बिपाशा ने अब घर की साज सज्जा के सामान यानी होम डेकोर के क्षेत्र में हाथ आजमाने का फैसला किया है।
सूत्रों के मुताबिक बिपाशा इन दिनों बॉलीवुड की उन महिला सेलेब्रिटीज से सलाह मशवरा कर रही हैं जो पहले से इस फील्ड में हैं। बिपाशा का इरादा अपने नाम के ब्रांड वाली घर की सजावटी चीजों को बाजार में उतारने की है। बताया जा रहा है कि पिछले दिनों उन्होंने इस सिलसिले में शिल्पा शेट्टी, मलाइका अरोड़ा और सुजैन खान से लंबा सलाह-मशविरा किया।
बिपाशा के करीबी दोस्त डिजाइनर रॉकी एस ने भी उन्हें विश्वास दिलाया है कि वह उनके ब्रांड की चीजों को बाजार में जमाने में मदद करेंगे। अब तय है कि आपको बिपाशा की तरफ से कुछ नई घोषणाओं की खबरें मिलेंगी परंतु वह फिल्मों की नहीं बल्कि घरेलू साज-सज्जा की होंगी।