बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हुई कोरोना से संक्रमित, करण जौहर के घर पार्टी में हुई थीं शामिल…

0
23

शुरुआती दौर में कोरोना वायरस ने कई बड़े सेलिब्रिटीज को अपने चपेट में लिया था। जिनमें से कई बड़े कलाकारों ने कोरोना से शिकार होने के बाद अपनी जान गवां दी थी। जिसके बाद अब शायद ये सिलसिला फिर एक बार शुरू हो चुका है। क्योंकि सोमवार के दिन बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और अमृता अरोड़ा कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। परेशान करने वाली बात तो ये है कि हाल ही में करीना कपूर ने और अमृता अरोड़ा ने करण जौहर के घर एक पार्टी अटेंड की था। जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी शामिल हुए थे।

जानकारी के मुताबिक करीना के संक्रमित पाए जाने के बाद पार्टी में मौजूद सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया जा रहा है। बता दें कि इस पार्टी में डिज़ाइनर सीमा खान भी शामिल हुई थी और वह भी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। बताया जा रहा है कि बीएमसी ने करण जौहर की इमारत को सैनिटाइजर करने का काम शुरू कर दिया है और पार्टी में मौजूद सभी लोगों की टेस्टिंग का आदेश भी जारी कर दिया गया है। सहायक नगर आयुक्त सुरेश काकानी ने इस बारे में बताते हुए कहा कि “कुछ लोग संक्रमित हुए हैं। हमने संपर्क ट्रेसिंग की है और 15 से अधिक लोगों का परीक्षण किया गया है। कोरोना टेस्ट के नतीजे बुधवार तक आने वाले हैं।”

गौरतलब हैं कि करीना कपूर खान सोमवार में कोरोना से संक्रमित पाई गई थी। सोमवार को कोरोना की रिपोर्ट सामने आने के बाद उन्होंने ये जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा कि “मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। सभी मेडिकल प्रोटोकॉल के साथ ही मैंने तुरंत ही खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं उन सब लोगों से टेस्ट करवाने का अनुरोध करती हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं। मेरा परिवार और स्टाफ दोनों ही डबल वैक्सीनेटेड हैं। उनमें अभी कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं। शुक्र हैं कि मैं सही हूं और जल्द ही पूरी तरह ठीक हो जाऊंगी।”