बीजेपी और टीएमसी विधायकों ने की विधानसभा में मारपीट, 5 विधायकों को किया गया…

0
94

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी आमने सामने आ गई है। दोनों के नेताओं के बीच मारपीट हो गई है और ये मारपीट पश्चिम बंगाल विधानसभा में हुई। किसी मुद्दे पर चर्चा के दौरान दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे पर छड़ बैठे, इस दौरान टीएमसी के एक नेता के नाक पर भी चोट लग गई जिसके कारण उनको अस्पताल ले जाया गया। बता दें कि इस दौरान विपक्ष के 5 नेताओं को विधानसभा से निलंबित भी कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार इस दौरान बीजेपी के एक विधायक ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से राज्य की कानूनी व्यवस्था की स्तिथि पर बोलने की मांग कर रहे थे।

इस मांग के दौरान ही दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे पर हावी हो गए। इस हिंसा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी सामने आया है। जिसमें देखा जा सकते है कि दोनों पार्टियों के नेता किस तरह एक दूसरे से झगड़ रहे हैं। इस वीडियो को कई नेताओं द्वारा शेयर किया गया है। बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से एक सवाल पूछा है।


उन्होंने लिखा है कि “पश्चिम बंगाल विधानसभा में नरक। बंगाल के राज्यपाल के बाद, टीएमसी विधायकों ने अब मुख्य चीफ मनोज तिग्गा सहित बीजेपी विधायकों पर हमला किया। क्योंकि वे सदन में रामपुरहाट हत्याकांड पर चर्चा की मांग कर रहे थे। क्या छुपाना चाहती हैं ममता बनर्जी?” बता दें कि इस दौरान टीएमसी विधायक असित मजूमदार की नाक पर चोट आई है और उनका कहना है कि विपक्ष के नेता, सुवेंदु अधिकारी ये चोट उनको मारी है। जिसके कारण सुवेंदु अधिकारी समेत पांच विधायकों को निलंबित कर दिया गया है।