बिहार में बीजेपी और जेडीयू आमने सामने, फेसबुक पोस्ट कर BJP अध्यक्ष ने किया नीतीश सरकार पर हमला, बोले…

0
75

बिहार में भाजपा और जेडीयू (JDU) के नेताओं को एक दूसरे को निशाना बनाते हुए देखा जा रहा है। एक दूसरे पर हमला बोलते हुए आज बीजेपी के नेता ने जेडीयू के नेता को नसीहत दी है और कहा है कि गठबंधन एक तरफा नहीं चलेगा। आपको भी गठबंधन धर्म निभाने, उसे मजबूत रखने और सभी मर्यादाओं का ख्याल रखना पढ़ेगा। बीजेपी बिहार अध्यक्ष और सांसद संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) ने नीतीश के नेताओं पर हमला करते हुए एक फेसबुक पोस्ट में कई बड़ी बातें बोलीं। उन्होंने लिखा कि “चलिए माननीय जी को यह समझ आ गया कि एनडीए गठबंधन का निर्णय केंद्र द्वारा है और बिल्कुल मजबूत है इसलिए हम सभी को साथ चलना है। फिर बार-बार महोदय मुझे और केंद्रीय नेतृत्व को टैग कर न जाने क्यों प्रश्न करते हैं।”

उन्होंने लिखा कि “एनडीए गठबंधन को मजबूत रखने के लिए हम सभी को मर्यादाओं का ख्याल रखना चाहिए. यह एकतरफा अब नहीं चलेगा।” बता दें कि जायसवाल ने जेडीयू नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह और अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को निशाना बनाते हुए ये फेसबुक पोस्ट किया। हाल ही में ललन सिंह और कुशवाहा ने दयाप्रकाश सिन्हा पर आरोप लगाते हुए पद्म श्री और साहित्य अकादमी पुरस्कार वापस लेने की मांग की थी। इस दौरान उन्होंने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया।

जायसवाल ने इसको मुद्दा बनाते हुए पोस्ट में लिखा कि “इस मर्यादा की पहली शर्त है कि देश के प्रधानमंत्री से ट्विटर ट्विटर ना खेलें। प्रधानमंत्री जी प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता के गौरव भी हैं और अभिमान भी। उनसे अगर कोई बात कहनी हो तो जैसा माननीय ने लिखा है कि बिल्कुल सीधी बातचीत होनी चाहिए। टि्वटर टि्वटर खेलकर अगर उनपर सवाल करेंगे तो बिहार के 76 लाख भाजपा कार्यकर्ता इसका जवाब देना अच्छे से जानते हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि भविष्य में हम सब इसका ध्यान रखेंगे।” बता दें कि इस दौरान उन्होंने राजद पर भी निशाना साधा।