बिहार के मुंगेर में मिली एक युवा की लाश, पहचान करने के बाद लोग रह गए हैरान…

0
25

देश में अपराध अब और भी ज़्यादा बढ़ता जा रहा है। पहले अपराधियों के दिलों में पुलिस का डर था। जिसके कारण वह अपराध करने से घबराते थे। लेकिन आज कल अपराधी पुलिस वालों को ही मार कर अपराध की सीमा पार कर रहे हैं। हाल ही में ऐसा ही एक मामला बिहार से सामने आया है। बिहार के मुंगेर (Munger) में एक पुलिस कांस्टेबल की हत्या की खबर सामने आ रही है। बता दें कि सीताकुंड डीह इलाके में एक युवक का शव पाया गया। जब उस शव की पहचान की गई तो पता चला कि वह लखीसराय पुलिस केंद्र का जवान है।

इस जवान का नाम रवि रंजन उर्फ चुन्नू उर्फ चंदन है। वह वैशाली जिले के महुआ में रहता था। इस मामले की जांच पड़ताल करने पर पता चला कि वह 27 फरवरी से लापता था। जानकारी के अनुसार वह पहले सूर्यगढ़ा से विधायक प्रहलाद यादव के अंगरक्षक के तौर पर काम करते थे। लेकिन मौजूदा समय में वह पुलिस केंद्र लखीसराय में पदस्थापित थे। बताया जा रहा है कि शव की पहचान करने में काफी दिक्कत आई। शव के क्षत-विक्षत होने की वजह से पहचान करना काफी मुश्किल था। लेकिन उनके कपड़े और मोबाइल से उनको पहचान लिया गया।

एसपी सुशील कुमार ने बताया कि शव की पहचान कर ली गई है लेकिन अब तक उनके मौत का कारण पता नहीं चल सका है। पोस्टमार्टम के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा। बता दें कि 27 फरवरी को चंदन पुलिस लाइन से बाहर गए थे। जिसके बाद से ही उनका कोई पता नहीं था। इस दौरान घरवालों ने भी उनसे बात करने की खूब कोशिश की लेकिन उनका फोन बंद होने के कारण कोई बातचीत नहीं हो पा रही थी। ऐसे में परेशान होकर घर वालों ने लखीसराय में इसकी जानकारी दी।