बेटी ईशा देओल का विदाई वीडियो वायरल,”पिता धर्मेंद्र ख़ूब….,”

0
591

इन दिनों देशव्यापी लॉ’कडाउन के चलते सभी प्रकार की गतिविधियां रुकी हुईं हैं,ऐसे में बॉलीवुड से लेकर सभी अपने अपने घरों में है और अपने फैन्स से लाइव आकर,फोटो,वीडियो आदि शेयर कर इंटरैक्ट और एंटरटेन कर रहें हैं। वहीं अभिनेता धर्मेंद्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने अपनी शादी के विदाई का वीडियो शेयर कर पुरानी यादें ताज़ा कर रहीं हैं जो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा हैं।

दरअसल,ईशा देओल के शादी के विदाई के समय का हैं,जिसमें सभी बहुत इ’मोशनल नज़र आ रहें है।वीडियो में उनके पिता धर्मेंद्र बेहद इ’मोशनल और फू’ट-फू’टकर रोते नजर आ रहे हैं। बेटी को गले गला कर धर्मेंद्र के आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहे है।निश्चित ही धर्मेंद्र को ऐसे आपने कभी देखा नहीं होगा।ईशा फौरन अपने पिता के गले लग जाती है और धर्मेंद्र और ईशा देओल दोनों एक दूसरे को गले लगा कर खूब रो रहे हैं।जबकी उनकी मां हेमा मालिनी खुद को मजबूत बनाए नजर आ रही हैं।

ज्ञात हो कि,साल 2012 में ईशा देओल की शादी बिजनेसमैन भरत तख्तानी के साथ हुई थी। शादी के बाद दोनों की दो बेटियां मिराया और राध्या भी हैं।बता दें कि,ईशा देओल का बॉलीवुड करियर अपने माँ-बाप जितना ऊंचा तो नही रहा,पर उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है।उन्होंने साल 2003 में आई फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछेसे बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वो धूम, एलओसी कारगिल, काल, नो एंट्री जैसी फिल्मों में भी नजर आईं।