बढ़ते संकट के बीच मुख्यमंत्री योगी भी हुए संक्रमित, खुद को आइसोलेशन में रख लोगों से की अपील…

0
84

देश में तेज़ी से फैल रहे कोरोना वायरस का शिकार हर कोई हो रहा है। चाहे वो आम आदमी हो या सेलिब्रेटी, या हो कोई भी नेता। ये वायरस हर किसी को अपने चपेट में ले रहा है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखलेश यादव कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। उनके यूपी सरकार के मंत्री आशुतोष टंडन की भी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। अब खबर है कि राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने एक ट्वीट के जरिए दी। इसके साथ ही उन्होंने उन लोगों से टेस्ट करवाने की अपील की जो भी उनके संपर्क में आया था।

मुख्यमंत्री ने खुद के कोरोना संक्रमित होने के बाद जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि “कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने के बाद मैंने कोविड जांच करवाई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं। मैं सभी काम वर्चुअली संपादित कर रहा हूं। प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं। इस बीच जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं वे अपनी जांच अवश्य करवा लें और एहतियात बरतें।”

कोरोना काल के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी एक्टिव रहे थे। इस बीच उन्होंने कई कड़े फैसले भी लिए थे। वहीं जब कोरोना की दूसरी लहर शुरू हुई तो मुख्यमंत्री फिर अपने काम में जुट गए। इस बीच ही कोरोना ने उनको अपना शिकार बना लिया। हालांकि संक्रमित होने के बाद भी उन्होंने अपना काम नहीं छोड़ा वह वर्चुअल तरह से अपने सभी कामों को अंजाम दे रहे हैं।